Demo

।पटना के फ्रेजर रोड स्थित एक होटल और दो दुकानों में गुरुवार को भीषण आग लग गई। इससे इलाके में अफरा-तफरी मची हुई है। बिल्डिंग में होटल के साथ दुकानें भी हैं। हादसे में 6 लोगों की मौत हुई। वहीं कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर दमकल की 20 गाड़िया मौजूद हैं।

पटना के फ्रेजर रोड स्थित होटल और दो दुकानों में गुरुवार सुबह भीषण आग लग गई। आग को देखते ही देखते विक्राल रूप धारण कर लिया। इससे फ्रेजर रोड समेत आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई। मौके पर कोतवाली थाने की पुलिस मौजूद है। इसी के साथ दमकल विभाग की 20 गाड़ियां भी आई है। जिस बिल्डिंग में आग लगी है उसमें, होटल के साथ दुकानें भी जल गई ।

आग पर काबू पाने का कार्य जारी है। बता दें कि अभी तक होटल से बचाव कर्मियों ने 25 से 30 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है । वहीं, कई लोग झुलसे भी गए हैं । जिनकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। झुलसे लोगों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। चार महिलाओं की हालत गंभीर है। पीएमसीएच प्राचार्य डॉक्टर विद्यापति चौधरी ने बताया कि अब तक 18 मरीज पहुंचे हैं। इनमें से 6 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। वहीं, 12 का आईसीयू में इलाज चल रहा है।फायर विभाग के अधिकारी, दमकल और कई थाने की पुलिस मौके पर मौजूद है । इस हादसे में 6 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है।

यह भी पढ़ें – नवादा: 200 बीघा खेतों तक फैली आग, आग ने मचाया तांडव गेहूं की फसल जलकर राख

इस भयावह दुर्घटना में पाल होटल और उसके बगल का होटल पूरी तरह से जल चुका है।मिली जानकारी के अनुसार, दमकलकर्मी होटल के अंदर दाखिल होने का प्रयास कर रहे हैं। कुछ फायरमैन हाइड्रोलिक प्लेटफॉर्म से ऊपरी मंजिल तक पहुंच रहे हैं।यह हादसा इतना भयावह था कि होटल के नीचे खड़ी दर्जनभर गाड़ियां मैं भी भीषण आग लग चुकी है और गाड़ियां भी चल चुकी है । मौके पर 6 एम्बुलेंस और मंगाई गई हैं।

Leave A Reply