Demo

Uttrakhand से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि बागेश्वर धाम में आस्था रखने वाले श्रद्धालुओं की मुराद पूरी होने वाली है। जी हां आपको बता दें कि Dehradun में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार लगने वाला है। तैयारियां जोरों पर हैं। दून में होने वाले इस भव्य कार्यक्रम में पंडित धीरेंद्र शास्त्री भक्तों की समस्याएं सुनेंगे और समाधान भी सुझाएंगे। दरबार में लोगों के बड़ी संख्या में पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि धीरेंद्र शास्त्री चार नवंबर को दून में एक दिवसीय कार्यक्रम में हिस्सा लेने आएंगे। दरबार के आयोजन से पहले सनातन जागरूक यात्रा निकाली जाएगी। इस कार्यक्रम का आयोजन श्री पशुपतिनाथ मंदिर भारत चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से किया जा रहा है

वहीं, पंडित धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम रायपुर के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम संयोजक निवृति यादव ने प्रेसवार्ता में बताया कि 4 नवंबर को धीरेंद्र शास्त्री का दरबार शाम 4 से रात 11 बजे तक चलेगा। इससे पहले 2 नवंबर को सनातन कलश यात्रा निकाली जाएगी।

आपको बता दें कि कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व स्वामी चिदानंद सरस्वती को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया गया है। तीन नवंबर को स्पोर्ट्स कॉलेज में महायज्ञ का आयोजन होगा। बता दें कि Dehradun में पंडित धीरेंद्र शास्त्री का यह पहला कार्यक्रम होगा। हालांकि इससे पहले भी पंडित धीरेंद्र शास्त्री कई बार Uttrakhand आ चुके हैं। उनके दरबार को लेकर क्षेत्र के लोगों में भारी उत्साह है।

Leave A Reply