Demo

उत्तराखंड कि धर्मनगरी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि यहाँ पर एक युवक द्वारा लड़की को ब्लैकमेल किया जा रहा था। इससे तंग आकर लड़की ने खौफनाक कदम उठाया है जिससे घर में कोहराम मच गया। घर वालों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनकी 20 साल की बेटी ऐसा कदम उठा सकती है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं,कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि रविवार दोपहर जोगिया मंडी बस्ती में एक युवती के सुसाइड की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। इस दौरान चौकी प्रभारी संजीव चौहान की मौजूदगी में दुपट्टे के फंदे से लटक रहे शव को नीचे उतारा गया। मृतका की पहचान राखी 20 वर्ष पुत्री राजू निवासी जोगिया मंडी बस्ती (हरकी पैड़ी) के रूप में हुई। परिवार ने बताया कि वे लोग रोजाना की तहर काम पर गए थे जब घर आए तो देखा युवती ने फांसी के फंदे पर लटकी मृत पड़ी है।

आपको बता दें कि मृतका के सुसाइड नोट में यह आरोप लगाया गया है कि एक युवक उसकी फोटो को लेकर ब्लैकमेल और उसकी फोटो का गलत इस्तेमाल कर रहा था। जिससे तंग आकर उसने यह कदम उठाया है। वहीं,युवती ने अपने परिजनों को युवक के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने की बात भी लिखी है। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है और सुसाइड नोट को सील कर दिया गया है। परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply