[the_ad id="28412"]
Demo

भारतीय महिला टीम ने इंग्लैंड को सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे में 16 रनों से मात दे दी है। इस मैच के बाद झूलन गोस्वामी और दीप्ति शर्मा सबसे ज्यादा चर्चा में बनी रही। जी हाँ बता दें कि दिग्गज पेसर झूलन का यह आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला था। वहीं दीप्ति की चर्चा इंग्लैंड की चार्लोट डिन को आउट करने के तरीके को लेकर हो रही है। दीप्ति ने उन्हें मांकडिंग आउट किया। यह कहीं इंग्लैंड फैंस को पसंद नहीं आया और इस पर बहस शुरू हो गई। वही अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे बाद में उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया।

दीप्ति ने डीन को किया मांकडिंग आउट तो इंग्लैंड के क्रिकेटर प्रेमियों ने जताई आपत्ति
आपको बता दें कि लॉर्ड्स के मैदान पर भारत की दीप्ति शर्मा ने इंग्लैंड की चार्लोट को मांकडिंग को आउट किया। यह पूरी तरह नियमों के अनुरूप है लेकिन इंग्लैंड के कुछ क्रिकेटर प्रेमियों ने इस पर आपत्ति जताई। दीप्ति ने 44वें ओवर की चौथी गेंद फेंकने से पहले ही सोच समझकर डीन को रन आउट किया।गेंद फेंके जाने से पहले ही डीन काफी आगे निकल चुकी थी। दीप्ति ने तुरंत पलटते हुए उन्हें आउट किया और इंग्लैंड की पारी सिमट गई। मांकडिंग आउट करना पिछले कुछ वक्त से चर्चा का विषय बन गया है जिसे लेकर अब आईसीसी ने भी नियम बनाए हैं।

खुद को ट्रेंड होता देख अश्विन हुए गुस्सा
बता दे कि भारतीय दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को लेकर भी सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग टॉपिक चला जिस पर वह काफी गुस्सा भी हो गए थे और उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा – अरे आप अश्विन को क्यों ट्रेडिंग करा रहे हो?आज रात तो दूसरी बॉलिंग हीरो हैं -दीप्ति शर्मा।’ दरअसल अश्विन बेवजह ही ट्रेंड नहीं कर रहे थे।मांकडिंग को लेकर जो बहस शुरू हुई थी,वह करीब 3 साल पहले अश्विन के कारण ही हुई थी।अश्विन ने आईपीएल के 2019 सीजन के दौरान जोस बटलर को अपना शिकार बनाया था। तब उन्होंने पंजाब किंग्स इलेवन के लिए खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स के इंग्लिश बल्लेबाज जोस बटलर को माकंड तरीके से रन आउट किया था।

यह भी पढ़े –शनिवार को एम्स में चार डॉक्टरों के पैनल ने अंकिता भंडारी के शव का किया पोस्टमार्टम, रिपोर्ट में हुए चौकाने वाले खुलासे

रेणुका सिंह बनी प्लेयर ऑफ द मैच
भारतीय महिला टीम ने इंग्लैंड को तीसरे टी 20 मैच में 16 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। इंग्लैंड से पहले बल्लेबाजी का न्यौता पाकर उतरी भारतीय टीम 45.4 ओवर में 169 रन पर ऑल आउट हो गई थी।भारतीय महिला टीम ने रेणुका सिंह की शानदार गेंदबाजी के दम पर में जवानों को 43.3 ओवर में 17 रन पर समेट दिया। रेणुका सिंह ने 29 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए थे जिसके कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

Leave A Reply