Demo

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर कांग्रेस आज भी होती तो जम्मू-कश्मीर में हमारी सेनाओं पर पत्थर फेंके जाते। कांग्रेस होती तो दुश्मन सीमा पार से आते। अगर कांग्रेस होती तो न तो हमारे सैनिकों के लिए वन रैंक वन पेंशन लागू होती और न ही हमारे पूर्व सैनिकों को एक लाख करोड़ रुपये भी मिलते। कांग्रेस की सोच हमेशा तुष्टीकरण और वोट बैंक की राजनीति की रही है।

एएनआई, टोंक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राजस्थान के टोंक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे एक 90 सेंडक के भाषण ने कांग्रेस पार्टी और इंडी गठबंधन में खलबली क्यों मचा दी है। पीएम मोदी की ‘कांग्रेस महिलाओं का मंगलसूत्र छीनना चाहती है’ वाली टिप्पणी पर छिड़ी बहस के बीच प्रधानमंत्री ने मंगलवार को दोहराया कि उन्होंने देश के सामने सच रख दिया है कि कांग्रेस आपकी संपत्ति छीनकर उसे अपने खास लोगों में बांटने की गहरी साजिश रच रही है।

यह भी पढ़ें –देहरादून में पति ने पत्नी का गला घोटकर बेरहमी से मारा पुलिस ने पति को लिया हिरासत में

पीएम मोदी ने कहा कि परसों जब मैं राजस्थान आया हुआ था तो अपने 90 सेकंड के भाषण में मैंने कुछ सच्चाइयां देश के सामने रखी थीं। इससे कांग्रेस और इंडी गठबंधन में खलबली भी मच गई है। मैंने देश वालों के सामने सच्चाई रखी थी कि कांग्रेस आपकी संपत्ति छीनकर अपने खास लोगों को बांटने की गहरी साजिश भी रच रही है। पीएम ने कहा कि मैंने उनकी वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति को उजागर किया। मेरे इस खुलासे से कांग्रेस और इंडी गठबंधन को इतनी मिर्ची क्यों लग रही ।

इतनी डरती क्यों है? अगर 2014 के बाद केंद्र में कांग्रेस की सरकार हुई होती तो क्या होता? पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2014 में आपने मोदी को देश की सेवा करने का अवसर दिया। तब देश ने ऐसे फैसले किए जिनकी किसी ने कल्पना भी नहीं की हुई थी। लेकिन सोचिए कि 2014 के बाद भी और आज भी अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार होती तो क्या होता।

Leave A Reply