Demo

Haldwani बैंक के अंदर सुरक्षा गार्ड की लाइसेंसी बंदूक से अचानक ही गोली चल गई। गोली खाताधारकों के लगाई स्टील की कुर्सी को चीरते हुए निकल गई। गोली सामने रखी स्टील की कुर्सी को चीरते हुए निकल गई। कुर्सी पर कोई बैठा होता तो उसकी जान जा सकती थी। छर्रे बैंक में खाता खुलने आए चंदन जोशी व गोविंद के पैर में लग गए।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: Haldwani: मुखानी चौराहे के पास केनरा बैंक में मंगलवार को बड़ा हादसा होने से टल गया। बैंक के अंदर सुरक्षा गार्ड की लाइसेंसी बंदूक से अचानक गोली चल गई। गोली खाताधारकों के लगाई स्टील की कुर्सी को चीरते हुए निकल गई। गनीमत रही कुर्सी पर कोई बैठा नहीं था।

छर्रे लगने से खाता खुलवाने आए दो लोग जख्मी हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षा गार्ड को हिरासत में लेने के साथ ही असलहा जब्त कर लिया है। पुलिस ने जरूरी छानबीन कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सुरक्षा गार्ड का मेडिकल भी कराया। जिसमें उसके शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई है।

यह भी पढ़ें –Roorkee: खून खराबे में बदला,खेत में पानी आने का विवाद,लाठी-डंडे चले, गोली मारकर युवक की हत्या की।

मुखानी चौराहे पर केनरा बैंक की शाखा है। इस शाखा पर नया बाजार हल्दूचौड़ में रहने वाले पूर्व सैनिक प्रकाश चंद्र जोशी डेढ़ साल से सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते हैं। मंगलवार की दोपहर साढ़े 12 बजे बैंक में कामकाज चल रहा था। सुरक्षा गार्ड मुख्य गेट के पास बैठकर अपने लाइसेंसी डीडीबीएल पोनिया के टिंगर पर हाथ रखकर बैठा हुआ था। इसी बीच में अचानक टिंगर दबा और गोली चल गई।

गोली सामने रखी स्टील की कुर्सी को चीरते हुए निकल गई। कुर्सी पर कोई और बैठा होता तो उसकी जान जा सकती थी। छर्रे बैंक में खाता खुलने आए अल्मोड़ा व हाल वसंत विहार निवासी चंदन जोशी व नवाबी रोड निवासी गोविंद के पैर में लग गए। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस भी हरकत में आई।

सीओ सिटी नितिन लोहनी, कोतवाल उमेश कुमार मलिक व मुखानी थानाध्यक्ष पंकज जोशी टीम के संग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेकर सुरक्षा गार्ड से पूछताछ की। फुटेज खंगाले। मेडिकल में गार्ड के नशे में होने की पुष्टि हुई है। सुरक्षा कर्मी का चालान किया गया है।

मंगलवार को बैंक में सामान्य दिनों के मुकाबले कम भीड़ थी। यही कारण है कि हादसा होने से टल गया। गोली स्टील की कुर्सी को चीरकर निकली है। यदि इस कुर्सी पर कोई शख्स बैठा होता हो उसकी जान जा सकती थी।

Leave A Reply