Demo

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच हैदराबाद में खेला जा रहा है।जो भी टीम आज के इस मैच को जीतेगी उसी टीम का टी 20 सीरीज पर कब्जा होगा। इस अहम मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बदलाव किया है।रोहित ने ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया और एक फ्लॉप खिलाड़ी को मौका दे दिया।

रोहित शर्मा ने फ्लॉप भुवनेश्वर कुमार को बनाया प्लेइंग इलेवन का हिस्सा
जी हाँ बता दें की रोहित शर्मा के इस फैसले से हर कोई हैरान है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में रविवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव करते हुए ऋषभ पंत को बाहर कर दिया और उनकी जगह फ्लॉप भुवनेश्वर कुमार को टीम में शामिल किया।भुवनेश्वर कुमार ज्यादातर मैचों में टीम इंडिया की हार का कारण बनते रहे हैं।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में भी भुवनेश्वर कुमार अपनी फ्लॉप गेंदबाजी के चलते टीम इंडिया को मैच हरवा चुके हैं।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े विलेन साबित हुए थे।भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 52 रन लुटा दिए थे।

यह भी पढ़े –अंकिता हत्याकांड :अंकिता के पिता की अपील पर शांत हुआ लोगों का गुस्सा ,एनआईटी घाट पर किया गया अंकिता का अंतिम संस्कार

पहले टी-20 में भी इंडिया की हार का कारण बने थे भुवनेश्वर कुमार
आपको बता दें की भुवनेश्वर कुमार को इस दौरान एक विकेट भी नहीं मिला।पहले टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार की खूब धुनाई हो रही थी।ऐसी लाचार गेंदबाजी के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भुवनेश्वर कुमार को दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर भी कर दिया था, लेकिन अब कप्तान रोहित शर्मा ने तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार को एक बार फिर कीमती मौका दे दिया है।

यह है निर्णायक मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन
केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार।

Leave A Reply