Demo

Uttrakhand से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि Uttrakhand के पहाड़ी रास्तों पर लोगों की जान हर वक्त दांव पर लगी रहती है। सड़कें बदहाल हैं, वहीं, खराब मौसम की वजह से सफर जानलेवा बना हुआ है मामला Tehri जिले का है, जहां Rishikesh से आगराखाल की ओर जा रहा वाहन हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई। जबकि चार घायल हैं।

बताया जा रहा है कि घायलों में दो छोटे बच्चे भी शामिल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा नरेंद्रनगर के हिंडोलाखाल-नीरगड्डू मोटर मार्ग पर हुआ, जहां एक बोलेरो वाहन खाई में गिर गया। हादसे के समय वाहन में 6 लोग सवार थे, जिनमें से चार लोगो को AIIMS Rishikesh भेजा गया।

वहीं, दो लोगों को नरेंद्रनगर अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान दो मरीजों बबलू उर्फ संजीत और दिलबर की मौत हो गई। बबलू 25 साल का था, जबकि दिलबर की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है। दोनों नरेंद्रनगर के रहने वाले थे। सवारियों से भरा वाहन Rishikesh से आगराखाल की ओर जा रहा था। तभी कखुर के पास वाहन गहरी खाई में जा गिरा।

आपको बता दें कि हादसे में शीला पत्नी दिलबर उम्र 30 वर्ष, आरव पुत्र दिलबर उम्र 6 वर्ष, शिवांशी पुत्र दिलबर उम्र 4 वर्ष और 26 वर्षीय सुनील पुत्र छप्पन सिंह घायल हैं। अचानक हुए इस हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Leave A Reply