Demo

[ad_1]

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि उत्तराखंड पुलिस सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद होने के दावे करते नहीं थकती, लेकिन ये दावे हकीकत की जमीन पर कहीं नहीं टिकते। ज़ी हां ऐसा ही एक मामला Mussoorie से सामने आया है,जहां यूपी का एक थ्री-व्हीलर (Three wheeler) तमाम सुरक्षा बैरियर्स को धता बताते हुए कैंपटी फॉल पहुंच गया। मामला इसलिए गंभीर है क्योंकि Mussoorie में ऑटो की एंट्री पर रोक है, और ये ऑटो उत्तराखंड के किसी इलाके से नहीं नहीं बल्कि यूपी से सवारियां लेकर आया था।

बताया जा रहा है कि ऑटो न सिर्फ गैर कानूनी तरीके से उत्तराखंड में दाखिल हुआ, बल्कि ओवरलोडेड भी था। ऑटो में 7 सवारियां बैठी थीं। Dehradun से Mussoorie के कैंपटी फॉल तक करीब एक दर्जन चेक पोस्ट हैं, लेकिन हैरानी की बात है कि किसी भी चेकपोस्ट पर इस ऑटो को रोका नहीं गया। कैंपटी फॉल के लोग अपने इलाके में ऑटो देखकर हैरान थे, कई लोगों ने ऑटो के साथ फोटो भी खिंचवाई और सवारी भी की। ऑटो ने जितने आराम से शहर में एंट्री की थी, उतनी ही शान से वापस भी लौट गया।

आपको बता दें कि ऑटो के फोटो-वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस महकमा मामले में कार्रवाई की बात कह रहा है। बताया जा रहा है कि ऑटो पर यूपी की नंबर प्लेट लगी थी। आगरा का यह ऑटो पहले Dehradun और फिर Mussoorie पहुंचा। हैरानी की बात ये है कि रास्ते में कई चेक पोस्ट होने के बाद भी किसी ने Doon-Mussoorie रूट पर इस ऑटो की एंट्री नोट नहीं की। घटना 10 जुलाई की बताई जा रही है।

वहीं, स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया है कि सुबह दस बजे उन्होंने ऑटो को कैंपटी फॉल के पास देखा। हर किसी के मन में यही सवाल था कि ऑटो यहां तक कैसे पहुंचा, क्योंकि Mussoorie में ऑटो की एंट्री बैन है। ऑटो में सवार लोग Mussoorie घूमने के बाद Dehradun वापस लौट गए। ये मामला सुरक्षा में चूक से जुड़ा है। एसपी ट्रैफिक अक्षय कोड़े ने कहा कि मामले में Online चालान की कार्रवाई की जाएगी। Mussoori ट्रैफिक पुलिस से घटना की जानकारी जुटाई जा रही है।

[ad_2]

Source link

Leave A Reply