Demo

[ad_1]

उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि यहां नगर में दो शिक्षकों ने गुरु-शिष्य के रिश्तों को शर्मसार कर दिया। जी हां आपको बता दें कि दोनों शिक्षकों पर आठ साल के छात्र के साथ किया दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पीड़ित के पिता कि शिकायत पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सितारगंज क्षेत्र का है। जहां एक निजी स्कूल के शिक्षकों पर बच्चों संग गंदी हरकत करने का आरोप लगा है।

बताया जा रहा है कि निजी स्कूल प्रबंधन ने शिकायत मिलने पर एक शिक्षक को हटा दिया था, जबकि एक शिक्षक पहले ही स्कूल छोड़ चुका था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित बच्चे के पिता ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा कक्षा आठ का छात्र है। वह काफी दिनों से गुमसुम और डरा सहमा रहता था।

इसी के साथ काफी पूछने पर बालक ने बताया कि हाथीखाना मोहल्ला निवासी लव गुप्ता और ग्राम बिरिया निवासी जयप्रताप सिंह उर्फ चन्नू एक वर्ष से उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। शिक्षकों ने इसकी जानकारी किसी अन्य को देने पर उसे फेल करने की धमकी दी थी। ये भी कहा कि अगर उसने किसी से शिकायत की तो उसके परिवार के सदस्यों को जान से मार देंगे। बच्चा डर गया।

आपको बता दें कि दोनों शिक्षकों ने अन्य बच्चों के साथ भी इस तरह का कृत्य किया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 377, 506 व बालकों के संरक्षण अधिनियम 5 व 6 के तहत केस दर्ज कर लिया है। दोनों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

[ad_2]

Source link

Leave A Reply