Demo

[ad_1]

श्रीनगर में CRPF की टुकड़ी पर आतंकी द्वारा हुआ हमला, जानिए कितने हुए घायल और कितनो की हुई मौत।

आज की सबसे बड़ी खबर आपको बता दे की श्रीनगर के लाल चौक के मैसूमा इलाके में CRPF की टुकड़ी पर आतंकियों द्वारा हमला किया गया। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है की जिसमें एक जवान शहीद हो गया है। वहीं, एक अन्य जवान की हालत गंभीर है। घायल जवान का Hospital में इलाज चल रहा है। 

बता दे की आतंकियों के हमले के बाद दोनों जवानों को Hospital में भर्ती कराया गया था, हालांकि जहां एक की जान चली गई। तो वही, एक तरफ हमला करने वाले आतंकियों की खोज के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

बता दे की इससे पहले  Jammu-Kashmir के पुलवामा जिले में सोमवार को आतंकियों की ओर से की गई गोलीबारी में दो गैर-स्थानीय मजदूर घायल हो गए थे। कहा जा रहा है की प्रवासी श्रमिकों पर बीते दो दिनों के भीतर यह दूसरा हमला है। वही, अधिकारियों द्वारा बताया गया की, ‘आतंकवादियों द्वारा सोमवार दोपहर पुलवामा जिले के लजूरा में बिहार के रहने वाले पातालेश्वर कुमार और जाको चौधरी पर गोलियां चला दीं गई.’ हालांकि जिसमे घायल हुए दोनों घायलों को नजदीकी Hospital ले जाया गया है। 

यह भी पढ़े- दिल्ली पहुंचते ही जानिए किससे मिले सीएम पुष्कर धामी, पढ़िए पूरी खबर

मालूम हो कि रविवार शाम को पंजाब के पठानकोट के दो मजदूरों को पुलवामा जिले में आतंकवादियों द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया गया। पिछले एक महीने में गैर स्थानीय कामगारों पर कई सिलसिलेवार हमले हो चुके हैं।

उत्तराखंड की सभी छोटी बड़ी खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े।  यहां क्लिक करें,

[ad_2]

Source link

Leave A Reply