Demo

[ad_1]

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह तो आप सभी जानते हैं कि उत्तराखंड में आज सोमवार को भी मौसम खराब बना हुआ है। जी हां आपको बता दें कि बारिश के बाद गंगोत्री हाईवे पर बंदरकोट में भूस्खलन होने से सड़क पर बोल्डर आ गए। जिसके चलते रास्ता बंद हो गया है। वहीं, बीते दो दिन से लगातर बारिश होने के चलते हाईवे बार-बार बाधित हो रहा है। इससे यात्रियों को आवागमन में परेशानी उठानी पड़ रही है।

वहीं, बरसाती सीजन में सुरक्षा को देखते हुए प्रशासन ने रात आठ से सुबह पांच बजे तक ऋषिकेश-बदरीनाथ, रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड, कुंड-ऊखीमठ-चोपता-मंडल-गोपेश्वर हाईवे और गंगोत्री-यमुनोत्री हाईवे पर आवाजाही पर रोक लगा दी है। वहीं, मात्र आपातकालीन और सैन्य वाहनों की आवाजाही हो सकेंगी।

आपको बता दें कि उत्तराखंड के अधिकांश जिलों में सोमवार को भी कहीं-कहीं भारी बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग ने 10 से 12 जुलाई तक प्रदेशभर के सभी जिलों में कहीं-कहीं भारी बारिश का Orange Alert जारी किया है। वहीं, प्रदेश के अधिकांश इलाकों में बारिश की तेज बौछार के साथ बिजली चमकने और तेज गर्जन की आशंका है। बता दें कि मौसम विभाग ने हिदायत देते हुए बारिश के दौरान पक्के घरों में रहने को कहा है। खुले स्थान पर मवेशियों और वाहनों को रखने से बचने की सलाह दी है।

[ad_2]

Source link

Leave A Reply