Demo

[ad_1]

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के यूएसनगर जिले में देह व्यापार का घटिया धंधा दिनरात फलफूल रहा है। जी हां आपको बता दें कि ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ( Human Trafficking Team)के सक्रिय होने के बावजूद भी यहां आरोपी धड़ल्ले से सैक्स रैकेट का संचालन कर रहे हैं। हाल ही में यूएसनगर में स्थित होटल एएसडीआर में पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने छापेमारी की और यहां पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने छापेमारी के दौरान मौके से 24 युवक-युवतियों को पुलिस ने पकड़ लिया। उनकी आइडी और होटल का पंजीकरण रजिस्टर चेक करने के बाद पुलिस ने सबके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर दिया है।

बताया जा रहा है कि युवकों के साथ मिली लड़कियां नाबालिग हैं या बालिग, इसकी जांच के लिए स्वजन से संपर्क कर दस्तावेज मंगवाए गए हैं। वहीं होटल संचालक मुखर्जी नगर दिल्ली निवासी आरेंद्र और होटल कर्मी अल्मोड़ा निवासी जगदीश के विरुद्ध भी अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

वहीं, पुलिस को लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि रवींद्रनगर स्थित होटल में देह व्यापार संचालित हो रहा है। मौका मिलते ही गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि रवींद्रनगर स्थित होटल एएसडीआर में कई युवक-युवतियां मौजूद हैं। अनैतिक कार्य की आशंका के चलते थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्या, आवास विकास चौकी प्रभारी नीमा बोहरा पुलिस कर्मियों के साथ होटल पहुंचे।

आपको बता दें कि पुलिस टीम ने होटल के कमरों में रुके 24 से अधिक युवक-युवतियों को पकड़ लिया और उनके आइडी कार्ड जब्त कर लिए। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि होटल में युवक और किशोरियों के होने की सूचना पर कार्रवाई की गई है। होटल मैनेजर समेत सभी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

[ad_2]

Source link

Leave A Reply