Demo

[ad_1]

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि बाईपास पर एक डंपर ने बाइक सवार तीन कांवड़ियों को कुचल दिया। जिसमें 2 कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक कांवड़िया गंभीर रूप से घायल हो गया। गुस्साए कांवड़ियों ने कार में आग लगा दी और बाईपास पर जाम लगाते हुए जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाकर मामला शांत किया।

पुलिस के मुताबिक, रविवार की सुबह दिल्ली की ओर से कुछ कांवड़िए बाइक पर गंगाजल लेने हरिद्वार जा रहे थे। जैसे ही वह  बाईपास पर टोडा खटका गांव के पास पहुंचे तो एक डंपर ने एक बाइक को टक्कर मार दी। वहीं, डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक कावड़िया घायल हो गया।

बाईपास पर जाम लगाया
बताया जा रहा है कि इससे गुस्साए कांवड़ियों ने बाईपास पर जाम लगा दिया और एक कार को रोककर उसमें आग लगा दी। बाईपास किनारे पलट दिया। बाईपास पर जाम लगाने और कार में आग लगाने की सूचना मिलते ही रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और मुश्किल से आग पर काबू पाया। साथी गुस्साए कांवड़ियों को किसी तरह शांत कराया।

वहीं, एसएसआई अभिनव शर्मा ने बताया कि हादसे में मनोज (26) पुत्र मेवाराम निवासी धौलपुर कामबेपुरा थाना धौलपुर जिला धौलपुर राजस्थान और अनिल कुमार (22) पुत्र शंति नंदन निवासी हार हाथी थाना नगला सिंधी टूडला फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश की मौके पर ही मौत हो गई थी।

आपको बता दें कि प्रदीप पुत्र बंशीलाल निवासी यात्रा बिहारी कनागल थाना एडामोला आगरा की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया है। वहीं, मृतक और घायल के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Leave A Reply