[the_ad id="28412"]
Demo

[ad_1]

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के देवप्रयाग में भागीरथी घाट पर एक 13 वर्षीय बालिका नदी की तेज धारा में बह गई। बताया जा रहा है कि बच्ची वहां पानी पीने गई थी। पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी है।

वहीं, ग्राम प्रधान नगर सुनील ने बताया कि मंगलवार शाम को भागीरथी पुल के नीचे नदी किनारे गांव की कुछ लड़कियां पानी पीने गई थीं। बारिश से उफान में बह रही भागीरथी की एक तेज लहर उनकी ओर आई। जिसमें उम्र में बड़ी लड़कियां तो किसी तरह के निकल भागीं। मगर 13 वर्षीय अर्चना पुत्री मदनलाल तेज बहाब में बह गई।

बताया जा रहा है कि नगर के जूनियर हाईस्कूल में आठवीं की छात्रा अर्चना के बहने की सूचना मिलते उसकी मां सुषमा, दो भाईयों व बहन का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। चंडीगढ़ में कार्यरत बालिका के पिता मदनलाल भी घर पहुंच गए हैं।

इसी के साथ थाना प्रभारी हिंडोलाखाल संजीव थपलियाल, राजस्व उप निरीक्षक मनोज बागड़ी मौके पर पहुंचे। वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि बालिका की तलाश के लिए देवप्रयाग पुलिस के साथ कोटेश्वर से कौड़ियाला तक 60 किमी नदी क्षेत्र में सर्च अभियान शुरू किया गया है।

आपको बता दें कि जिसमें एसडीआरएफ, जल पुलिस व गोताखोर शामिल हैं। ग्राम प्रधान सुनील के अनुसार भागीरथी तट पर पहले भी कई बार बहने की घटना हो चुकी है । वहीं, कोटेश्वर बांध से छोड़े जाने वाले तेज पानी को देखते यहां सुरक्षित घाट निर्माण की मांग पर कोई कारवाई नहीं हुई है।

[ad_2]

Source link

Leave A Reply