Demo

[ad_1]

कश्मीर

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की पुलवामा में आतंकियों द्वारा गैर Kashmir चालक को गोली मार दी गई। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है। आतंकी हमले की सूचना के बाद यादेर गांव के पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है। दशहतगर्दों को खोजने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया है। पुलिस अधिकारी द्वारा बताया गया कि ट्रक चालक की दाहिनी जांघ पर गोली लगी है। वह पंजाब के पठानकोट का रहने वाला है। जिसकी पहचान Sonu Sharma पुत्र बनारसी दास के तौर पर हुई है। 

बता दे की Jammu-Kashmir के पुलिस महानिदेशक Dilbaag Singh द्वारा कहा गया है कि केंद्र शासित प्रदेश में नागरिकों पर हालिया हमले Pakistan द्वारा कराए गए हैं और यह आतंकी समूहों की हताशा का संकेत है। इस प्रकार के कृत्य केवल आतंकी समूहों की हताशा और पाकिस्तान में बैठे उनके आकाओं के फरमान के चलते हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें : कृषि मंत्री गणेश जोशी ने किया निरंजनपुर सब्जी मंडी का औचक निरीक्षण। 

यह हमें अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने और हर कीमत पर शांति सुनिश्चित करने से नहीं रोक सकेगा। सुरक्षा बल प्रदेश में शांति स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकतों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ये हमले निंदनीय हैं और नागरिक समाज ने भी इसकी निंदा की है। ये कृत्य अमानवीय हैं और इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उत्तराखंड की सभी छोटी बड़ी खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े।  यहां क्लिक करें,

[ad_2]

Source link

Leave A Reply