Demo

देवलचौड़ में रहना वाला एक युवक दुकान से स्कूटी लेकर घर के लिए निकला था, मगर बीच रास्ते से गायब हो गया। इसके बाद स्वजन ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। मामला कमिश्नर कार्यालय तक पहुंचा। इस बीच पता चला कि एक अंजान युवक अस्पताल में भर्ती है।सूचना मिलने पर लड़के के पिता एसटीएच पहुंच गए। जहां से बेटे की लाश मिली। पुलिस फिलहाल मामले को हादसा बता रही है, लेकिन मृतक के परिवार ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है। उसका कहना है उसके बेटे के शरीर पर चोट के निशान हैं। इससे लगता है कि उसे मारा गया है।पिता के ठेले से स्कूटी लेकर हुआ था रवानामूल रूप से चंपावत जिले के रैगांव निवासी 25 वर्षीय सूरज अधिकारी देवलचौड़ स्थित मानपुर पश्चिम गांव में परिवार के साथ किराए पर रहता था और निजी ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्राइवर था। सूरज के पिता दिलीप एसटीएच के पास खाने का ठेला लगाते हैं।

14 अप्रैल की सुबह 7:30 बजे वह घर जाने की बात कहकर पिता के ठेले से स्कूटी लेकर रवाना हुआ, मगर शाम तक घर नहीं आया। जिस पर परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज की। कोई खास जच पड़ताल नहीं होने पर मंगलवार को दिलीप कमिश्नर दीपक रावत के पास मामले को लेकर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे में घायल एक युवक एसटीएच अस्पताल में भर्ती है।इसके बाद दिलीप एसटीएच अस्पताल पहुंच गए, जहां गंभीर हालत में बेटे को ICU में भर्ती देखा, मगर बुधवार दिन ने दम तोड़ दिया। पिता का कहना है कि उसके बेटे की पीठ पर गंभीर चोट के निशान हैं। ऐसे में आशंका है कि उसे किसी ने मारा है। मामले की निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए। रात में जब हंगामा हुआ तब बेटे को बुलाया था दलीप का कहना है कि 13 अप्रैल की रात एक कार में सवार कुछ युवकों ने उसके ठेले पर काफी हंगामा किया। साथ ही धमकी भी दी।

यह भी पढ़े– युवक द्वारा लड़की को किया जा रहा था ब्लैकमेल,तंग आकर लड़की ने उठाया खौफनाक कदम

जिस वजह से उसने सूरज को बुलाया था। सुबह साढ़े सात बजे बेटे ने घर जाने की बात कही और गाड़ी लेकर निकला। लेकिन उसके बाद गंभीर परिस्थितियों में घायल होकर अस्पताल पहुंच गया। वहीं, पीडि़त परिवार की मदद के लिए भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र नेगी अस्पताल से लेकर मोर्चरी तक पहुंचे थे। उन्होंने दलीप अधिकारी को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

Leave A Reply