Demo

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि उत्तराखंड में दिनदहाड़े घर के बाहर खेल रहे दो बच्चों का अपहरण करके भाग रहे एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसी के साथ ही आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी बच्चा चोर गिरोह से जुड़ा है।

बताया जा रहा है कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित रामपुर गांव निवासी शमशेर ट्रक चालक है। शनिवार को शमशेर का डेढ़ साल का बेटा हम्माद घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान एक युवक आया और उसने बच्चे को गोद में उठा लिया। साथ ही कुछ दूरी पर चलकर आरोपी ने बच्चे को कमर पर बंधी एक कपड़े की झोली में डाल लिया और फरार हो गया।

वहीं, इसके बाद युवक कुछ दूरी पर दूसरी गली में पहुंचा और एक घर के बाहर खेल रहे दो साल के बच्चे को गोद में उठाकर वहां से फरार हो गया। बच्चे रोने न लगे, इस पर युवक गली में ही कुछ दूरी पर खड़ी एक आइसक्रीम की ठेली पर गया और आइसक्रीम खरीदने लगा। इस बीच गोद में लिए बच्चे को गली के कुछ बच्चों ने पहचान लिया और जानकारी गली में खड़े लोगों को दी। लोगों ने युवक से बच्चे को लेकर पूछताछ की।

बच्चे को झोली से बाहर निकाला
बता दें कि युवक ने बच्चे को अपना बेटा बताया और वहां से फरार होने लगा। युवक को फरार होता देख गली के लोगों ने शोर मचा दिया। इस पर भीड़ जमा हो गई और युवक को दबाेच लिया। साथ ही उसकी जमकर मारपीट कर दी। साथ ही बच्चे को गोद से छीन लिया। उन्होंने बच्चे को झोली से बाहर निकाला और उसके माता-पिता की तलाश की।

इसी के साथ बच्चे को तलाश करते शमशेर भी गली में पहुंच गया और लोगों को जानकारी दी कि वह उसका बेटा है। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि युवक से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। बच्चा चोरी का मामला गंभीर है। हर पहलू पर जांच कराई जा रही है।

गली के बच्चों ने दी जानकारी
वहीं, जिस समय आरोपी युवक बच्चे को आइसक्रीम दिला रहा था, वहीं, पास में ही गली के कुछ बच्चे खेल रहे थे। उन्होंने अनजान युवक की गोद में बच्चे को देखा और गली में खड़े लोगों को बताया कि बच्चा पास के ही घर का है। इस पर शक होने पर लोगों ने युवक से जानकारी ली थी। जिसके बाद आरोपी युवक पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें – *अवैध खनन में लगे डंपर ने एक परिवार में कोहराम मचा दिया, खनन में लगे ट्रैक्टर ने स्कूटी को मारी टक्कर, पिता- बेटे की मौके पर मौत*

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
आपको बता दें कि बच्चों के अपहरण कर फरार हो रहे युवक के पकड़े जाने बाद पुलिस और आसपास के लोगों ने गली में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें युवक डेढ़ साल के हम्माद को गोद में उठाकर ले जाते कैद हो गया। बताया जा रहा है कि युवक के पास कपड़े की झोली के अलावा एक बैग भी था।

Leave A Reply