Demo

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि ऋषिकेश में गंगा में पर्यटकों के डूबने के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को भी परिजनों के साथ ऋषिकेश घूमने आया सेना का जवान गंगा में डूब गया। जवान राष्ट्रीय राइफल में तैनात है। वह शादी के बाद परिजनों के साथ घूमने ऋषिकेश आया था। जवान के डूबने की सूचना के बाद SDRF की टीम गंगा में सर्च अभियान चलाया। लेकिन उसका कुछ सुराग नहीं लगा। रात होने के बाद SDRF ने सर्च अभियान बंद कर दिया। शनिवार को दोबारा सर्च अभियान चलाया जाएगा।

वहीं,SDRF ढालवाला निरीक्षक कवींद्र सजवाण ने बताया कि मध्यप्रदेश के इंदौर के शुभम नगर, निवासी गौरव कुमार (25) पुत्र रामवीर तोमर अपनी पत्नी और अन्य परिजनों के साथ ऋषिकेश घूमने आया था। दोपहर दो बजे वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ थाना मुनिकीरेती क्षेत्र में सच्चाधाम घाट पर गंगा में नहाने लगा। इस दौरान वह नहाते हुए गंगा में काफी दूर तक चला गया। गंगा की तेज लहरों में फंसने के कारण वह ओझल हो गया।

आपको बता दें कि सेना के जवान के गंगा में डूबने की घटना के बाद परिजनों ने हल्ला मचाया। उसके बाद गंगा में नहा रहे अन्य पर्यटकों ने उसके डूबने की सूचना पुलिस को दी। तब SDRF की Team ने मौके पर पहुुंचकर Search operation चलाया। उन्होंने बताया कि सेना के जवान शादी कुछ समय पहले ही हुई थी।

Leave A Reply