Demo

टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत 16अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में होने जा रही है और इसके लिए टीम इंडिया का ऐलान काफी पहले हो चुका है और इस टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी शामिल किया गया है। वहीं इस टीम में दूसरे विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में दिनेश कार्तिक भी शामिल हैं। अब ऋषभ पंत को लेकर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर का बेहद चौंकाने वाला बयान सामने आ रहा है,जिसने सबको हैरानी में डाल दिया।जी हाँ बता दें की टी20 फॉर्मेट में ऋषभ पंत की फॉर्म को लेकर वसीम जाफर ने कहा कि भारत के लिए सबसे अच्छा ये होगा कि वो ऋषभ पंत को छोड़ दें और दिनेश कार्तिक और अक्षर पटेल को खिलाएं।


टी 20इंटेरनेशनल और टी 20 में ऋषभ नहीं दिला पाए टीम इंडिया को जीत
आपको बता दें की वसीम जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो के साथ बात करते हुए कहा कि अक्षर पटेल ने हाल के दिनों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और मुझे नहीं पता कि भारतीय टीम ने उन पर भरोसा क्यों नहीं किया।उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दम पर टीम के लिए मैच जीते। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय टीम को ये पता लगाने की जरूरत है कि ऋषभ पंत खेलते हैं या नहीं। भारतीय थिंक टैंक ऋषभ पंत को शामिल करने के बारे में काफी सोच रहा है। ऋषभ पंत ने टेस्ट क्रिकेट या फिर वनडे क्रिकेट में गेम चेंजिंग नॉक खेली है और टीम को जीत दिलाई है, लेकिन टी20 इंटरनेशनल या यहां तक कि टी20 के अन्य मैचों में भी ऐसा नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें –यहाँ घटित हुआ बड़ा सड़क हादसा अनियंत्रित होकर कार खाई में गिरी, 2 लोगो की मौके पर ही मौत 1 गंभीर रूप से घायल


वर्ल्ड कप 2022 से ऋषभ को बाहर करना ही अच्छा होगा :वसीम जाफर
इतना ही नहीं वसीम जाफर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि भारतीय टीम को सच में ये पता लगाने की जरूरत है कि क्या वो वास्तव में टॉप 6 में ऋषभ पंत से बल्लेबाजी करवाना चाहते हैं या फिर टीम ये चाहती है कि दिनेश कार्तिक खेलें जिन्होंने आइपीएल 2022 में वास्तव में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। मेरे लिए नंबर 4 या 5 पर रिषभ पंत फिट नहीं बैठते हैं और उनकी बल्लेबाजी के लिए सबसे अच्छी जगह ओपनिंग है। हालांकि ऋषभ पंत ओपनिंग करें ऐसा होगा नहीं तो मुझे लगता है कि टी20 वर्ल्ड कप से ऋषभ पंत को बाहर करना सबसे अच्छी बात होगी।

Leave A Reply