Demo

जब कोई कपल बाइक या स्कूटर पर शहर की सड़कों पर सैर करने निकलते हैं और एक साधारण लाइफ को एंजॉय करते हैं तो काफी अच्छा लगता है। रास्ते में कहीं भी रुककर कुल्फी, आइसक्रीम या चाट आदि का लुफ्त उठाते हैं। लेकिन यह सब आम लोगों के लिए ही संभव है। किसी स्टार या सुपर स्टार के लिए नहीं क्योंकि अगर वो ऐसा करने लगे तो वह ना केवल खुद बहुत ज्यादा परेशान होंगे बल्कि सड़कों पर भारी भीड़ भी लग जाएगी और ट्रैफिक भी जाम हो जाएगा।

लेकिन इंसान तो इंसान होता है चाहे वह कोई सेलिब्रिटी हो या फिर कोई साधारण इंसान हो। लाइफ एनजॉय करना बनता ही है। ऐसे में क्रिकेट के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और उनकी धर्मपत्नी अनुष्का शर्मा भी इस लम्हे को एंजॉय करते हुए दिखाई दिए हैं।दोनों ही मुंबई की सड़कों पर नजर आए।जी हां इस समय सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें कोहली और अनुष्का के फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं।

यह भी पढ़े –मोहनचट्टी में Aranyam Resort में लोगों के फंसे होने की मिली खबर, खबर मिलते ही SDRF रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची

आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह कोहली और अनुष्का काले रंग का हेलमेट पहनकर स्कूटर पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं इसमें अनुष्का ने एक छाता भी पकड़ा है। और एक सामान्य पति-पत्नी की तरह मुंबई की सड़कों पर दोनों घूम रहे हैं। हालांकि उन्होंने हेलमेट का इस्तेमाल इसलिए किया था ताकि कोई उन्हें पहचान न सके। लेकिन उनके फैंस की नजर काफी तेज निकली। जैसे ही फ्रेंड्स को पता चला तो मीडिया और पब्लिक के कैमरे उनके पीछे लग गए। लेकिन जब इनकी यात्रा पूरी हो चुकी थी तब दोनों ने खड़े होकर अपने फैंस को काफी पोज भी दिए।

अगर कोहली के क्रिकेट करियर की बात करें तो इस समय कोहली आउट ऑफ फॉर्म होने की वजह से रेस्ट पर है। अब वह सीधे एशिया कप में ही खेलते हुए नजर आएंगे। अब यहां यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कोहली अपनी फॉर्म में वापसी कर पाते हैं या नहीं?या फिर टीम पर बोझ ही बनेंगे।

Leave A Reply