[the_ad id="28412"]
Demo

India Legends vs England Legends: महान बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली टीम इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मुकाबले में इंग्लैंड लीजेंड्स को 40 रनों से हरा दिया। बता दें की देहरादून के राजीव गाँधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुआ यह मैच 15-15ओवर का था।सचिन तेंदुलकर की टीम ने जहाँ 15 ओवरों में पांच विकेट खोकर 170 रन बनाए तो वहीं इसके बाद इंग्लैंड लीजेंड्स छह विकेट के नुकसान पर 130 रन ही बना सकी।


प्लेयर ऑफ द मैच बने सचिन
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के इस 14वें मैच में इंडिया लीजेंड्स ने दमदार प्रदर्शन किया।सचिन ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 20 गेंदों पर 40 रन बनाए।उन्होंने अपनी पारी में तीन चौके और इतने ही छक्के जड़े। तो वहीं, युवराज सिंह ने 15 गेंदों पर एक चौके और तीन छक्के लगाते हुए नाबाद 31 रन का योगदान दिया।इंग्लैंड लीजेंड्स टीम के लिए स्टीफन पैरी ने तीन विकेट लिए। सचिन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।


सचिन और नमन ओझा की जोड़ी ने टीम को दिलाई धुआंधार शुरुआत
आपको बता दें की देहरादून में हुए इस मैच में पहले बल्लेबाजी को उतरी इंडिया टीम ने धुंआधार शुरुआत की और 5.3 ओवर में ही 65 रन बना दिए।सचिन और विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई।ओझा को छठे ओवर की चौथी गेंद पर पैरी ने आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा।सचिन और युवी के अलावा यूसुफ पठान ने भी दर्शकों का मनोरंजन किया। उन्होंने 11 गेंदों पर एक चौका और तीन छक्के जड़ते हुए 27 रन बनाए।

यह भी पढ़े -*देहरादून सचिव और सहकारिता डॉक्टर बीवीआरसी पुरुषोत्तम ने  विजिलेंस जांच के आदेश किए जारी , दो अफसर आए  निशाने पर .*


यह तीन गेंदबाज रहे सफल
बता दें की सचिन तेंदुलकर की टीम इंडिया लीजेंड्स ने सात गेंदबाजों को आजमाया।सफलता राजेश पवार, स्टुअर्ट बिन्नी, प्रज्ञान ओझा और मनप्रीत गोनी को मिली। पवार ने तीन ओवर में महज 12 रन देकर तीन विकेट लिए। बिन्नी, ओझा और मनप्रीत गोनी को एक-एक विकेट मिला।

Leave A Reply