Demo

मध्य प्रदेश के इंदौर एक युवती लव जिहाद का शिकार हो गई। मुस्लिम युवक ने जैन बनकर युवती को प्रेम के जाल में फंसाया और फिर मौसी के यहां पर बुलाकर कई बार उसका यौन शोषण किया। शक होने पर युवती ने जानकारी जुटाई तो सच जानकर वह आश्चर्य हो गई। इंदौर में एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव जिहाद का शिकार बनाया। युवक ने जैन बनकर उससे दोस्ती की और फिर उसे विवाह का झांसा दिया। अपनी मौसी के यहां पर बुलाकर कई बार उसका यौन शोषण किया। युवती को जब शक हुआ तो उसने जानकारी जुटाई। पता चला वह मुस्लिम है और शादीशुदा भी है। सच सामने आने के बाद युवती पहले चंदन नगर थाने पहुंची। यहां से उसे द्वारकापुरी थाने भेजा गया। घटनास्थल सुखलिया का होने के कारण द्वारकापुरी पुलिस ने शून्य पर कायमी करते हुए मामला हीरानगर पुलिस को सौंप दिया है। पीड़िता ने अपराधी के खिलाफ नाम बदलकर दोस्ती करने, धार्मिक पहचान छुपाने और विवाह का झांसा देकर रेप करने का केस दर्ज कराया है। आरोपी फर्नीचर बनाने के काम से जुड़ा हुआ है। पीड़िता से इश्योरेंस के काम के दौरान ही आरोपी की मित्रता हुई थी।इंश्योरेंस के काम के दौरान हुई थी पहचानद्वारकापुरी पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने यश जैन उर्फ मोहम्मद शाहरुख शेख पुत्र मोहम्मद रईस, निवासी डी सेक्टर, स्कीम नंबर 71 के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। पीड़िता के प्रकरण पर अग्रिम कार्रवाई के लिए मामला हीरा नगर पुलिस को सौंपा गया है। पीड़िता ने बताया कि एक साल पहले इंश्योरेंस के काम के चलते आरोपी ने उसकी पहचान हुई। आरोपी ने उसे अपना नाम यश जैन बताया। इसके बाद दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत और चैटिंग होने लगी। यश ने पीड़िता से कहा कि वह उसे लेकर सीरियस है और शादी करना चाहता है। पीड़िता ने उस पर यकीन कर लिया और दोनों मिलने लगे। यौन शोषण करता था मौसी के यहाँ बुलाकरयश ने पीड़िता से एमआर-10, सुखलिया इलाके में अपनी मौसी के यहां मिलना शुरू किया। इस दौरान शादी की बात करते हुए उसने युवती से तीन से चार बार संबंध भी बनाए। 15 अप्रैल को दोपहर में यश फिर से पीड़िता की मौसी के यहां मिला। पीड़िता को शंका हुई कि यश उससे कुछ छिपा रहा है।

यह भी पढ़ें –दून पुलिस ने करोड़ों रुपए कीमत की हाईप्रोफाइल ड्रग्स के साथ कोबरा गैंग के 03 हाईटेक नशा तस्करो को किया गिरफ्तार

उसने जानकारी निकाली तो पता चला कि उसका असली नाम शाहरुख है। उसका एक घर नया पीठा चंदन नगर में भी है। इसके बाद पीड़िता हकीकत पता करने के लिए नया पीठा स्थित आरोपी के घर पहुंची और उसके परिवार के लोगों से बात की। यहां उसे पता चला की वह पहले से शादीशुदा है। इसके बाद पीड़िता ने अपने परिवार को पूरे मामले में जानकारी दी। परिवार वालों के साथ थाने जाकर पीड़िता ने केस दर्ज करवाया।

Leave A Reply