Demo

तिरुवन्तपुरम के ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के जिस विकेट पर बाकी बल्लेबाज एक-एक रन के लिए जूझते नजर आए हैं उसी स्टेडियम पर टीम इंडिया के मिस्टर 360 डिग्री यानी सूर्यकुमार यादव ने आतिशी बल्लेबाजी की है। जी हां बता दे कि उन्होंने 35 गेंद पर नाबाद 50 रन ठोके और भारत की इस शानदार जीत में काफी अहम किरदार निभाया है। मुश्किल विकेट पर सूर्यकुमार यादव द्वारा खेली गई इस पारी की चारों तरफ तारीफ सुनने को मिल रही है। लेकिन कई बल्लेबाज ऐसे भी है जो अपनी पारी से संतुष्ट नहीं है और उनके बल्लेबाजों में से एक सूर्यकुमार यादव भी हैं। सबूत उनकी पत्नी देवीशा शेट्टी ने भी दिया है।

मोबाइल पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला टी 20देखते नज़र आए सूर्यकुमार
आपको बता दें कि सूर्य कुमार की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें होटल के कमरे का दृश्य नजर आ रहा है और सूर्यकुमार मोबाइल पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 में खेली गई अपनी तूफानी पारी का वीडियो देखते हुए नजर आ रहे हैं। अब यह बताने की जरूरत नहीं है कि सूर्यकुमार ऐसा क्या कर रहे हैं। दरअसल,वह वीडियो के जरिए अपनी कमियों को जांच परख रहे थे ताकि अगली बारी में इससे बेहतर प्रदर्शन किया जा सके।


15 गेंद के अंदर पांच विकेट गंवा चुका था दक्षिण अफ्रीका
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तिरुवंतपुरम टी 20 में पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 15 गेंद के भीतर ही 5 विकेट गंवा दिए थे। जिसके चलते दक्षिण अफ्रीका की पूरी टीम 106 रन ही बना पाई थी। तो वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के विकेट जल्दी गंवा दिए थे। केएल राहुल भी एक-एक रन के लिए संघर्ष कर करते नजर आए थे लेकिन चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे सूर्यकुमार ने बिल्कुल अलग अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने पहले ओवर में ही एनरिक नौर्खिया के खिलाफ 2 छक्के मारे इसके बाद इस बल्लेबाज ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और महज 33 गेंद में 50 रन बना डाले।

यह भी पढ़े -विधानसभा बैकडोर भर्तियों में विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी पर यह रिएक्शन देखने को मिला है .
केएल राहुल ने की सूर्यकुमार की जमकर तारीफ
बता दें की सूर्यकुमार यादव ने केएल राहुल के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 63 गेंद में 93 रन की अहम साझेदारी की।केएल राहुल ने भी सूर्यकुमार की जमकर तारीफ की।उन्होंने कहा, ‘दूसरे छोर से सूर्यकुमार को इस तरह के शॉट्स खेलते देखना वाकई शानदार रहा।इस विकेट पर दोहरा उछाल था।गेंद काफी स्विंग हो रही थी।बल्लेबाज के लिए विकेट पर टिककर खेलना मुश्किल था। ऐसे में सूर्या ने मुझसे कहा कि अगर मैं इस विकेट पर रक्षात्मक क्रिकेट खेलूंगा तो मुझे नहीं लगता कि मैं टीम के लिए योगदान दे पाऊंगा।मैं अपने शॉट्स खेलूंगा और देखूंगा कि कैसे रन बना सकता हूं।इसके बाद उन्होंने ताबड़तोड़ शॉट्स खेले।इससे मुझे भी अपनी पारी संवारने का वक्त मिला और मैं दूसरे छोर पर टिककर खेल पाया।’

Leave A Reply