Demo

टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी -20 सीरीज में पहले टी-20 मैच में करारी हार झेलनी पड़ी।मोहाली में खेले गए इस टी-20 मैच में टीम इंडिया ने 208 का स्कोर बनाया था, तो वहीं जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।टीम इंडिया की इस के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया।


हम सीखेंगे, हम बेहतर होंगे – हार्दिक पांड्या
बता दें की , मैच खत्म होने के बाद हार्दिक पांड्या ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि हम सीखेंगे, हम बेहतर होंगे।सभी फैन्स का समर्थन के लिए बेहद शुक्रिया।हार्दिक पांड्या के इसी ट्वीट पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा कि 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में भी हार जाना, ताकि आपको और भी ज्यादा सीखने को मिले।


कई बार अपने ट्वीट के कारण हो चुकी है एक्ट्रेस ट्रोल
सेहर शिनवारी को इसी ट्वीट के बाद उनको जमकर ट्रोल किया गया।कुछ यूज़र्स ने लिखा कि पहले अपने देश की इकॉनोमी बढ़ाओ, तब आकर हमसे बात करना। तो वहीं एक यूज़र ने लिखा कि घर संभालो बीबी, पड़ोसियों के मसले तो चलते रहेंगे। बता दें कि बीते दिन ही हुए मैच में पाकिस्तान को भी इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा।जबकि कुछ लोगों ने कमेंट किया कि अरे फिल्टर वाली दीदी… आप क्रिकेट एक्सपर्ट मत बनो।सेहर शिनवारी इससे पहले भी भारत के क्रिकेट मैच को लेकर कई ट्वीट कर चुकी हैं, जिनपर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।

यह भी पढ़ें -*पटेलनगर क्षेत्र में बंद घर में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने किया 24 घंटे में खुलासा, घटना को अंजाम देने वाले गाजियाबाद के गैंगस्टर सहित 03 अन्य शातिर अभियुक्तों को देहरादून पुलिस ने किया गिरफ्तार, अभियुक्तों के कब्जे से घटना में चोरी की गयी 07 लाख रूपये की ज्वैलरी बरामद* ।


हार्दिक पांड्या की धमाकेदार 50 भी नहीं आई टीम के काम
आपको बता दें कि टीम इंडिया ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में पहला टी-20 मैच खेला था।टीम इंडिया ने यहां पहले बैटिंग की, जिसमें उसने 208 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। हार्दिक पंड्या ने यहां धमाकेदार फिफ्टी भी जड़ी, लेकिन यह टीम इंडिया के काम ना आई।क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी ओवर में जाकर इस बड़े लक्ष्य को हासिल कर लिया।टीम इंडिया इससे पहले एशिया कप-2022 में भी बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाई थी और सुपर-4 स्टेज से ही बाहर हो गई थी।भारत को एशिया कप में पाकिस्तान और श्रीलंका के हाथों हार भी झेलनी पड़ी थी।

Leave A Reply