Demo

खबर खेल जगत से है जहाँ भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया के पास सीरीज जीतने का बेहतरीन मौका है।जी हाँ बता दें की टीम फिलहाल पहला वनडे जीतकर 1-0 से आगे है। पहले वनडे में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 7 विकेट से आसानी से हरा दिया था। 228 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की तरफ से तीन खिलाड़ियों ने अर्धशतकीय पारी खेली थी और 34 गेंद शेष रहते हुए 7 विकेट से जीत हासिल की थी।


स्मृति मंधाना ने किया शानदार प्रदर्शन
आपको बता दें की बल्लेबाज़ी में स्मृति मंधाना ने सर्वाधिक 91 रन जबकि यास्तिका भाटिया ने 50 रन की पारी खेली थी। कप्तान हरमनप्रीत कौर की बात करें तो उन्होंने 74 रनों की नाबाद पारी खेली थी। गेंदबाजी में भी टीम ने मिला-जुला प्रदर्शन किया था। 5 गेंदबाजों ने 1-1 विकेट लिए थे जबकि दीप्ति शर्मा ने 2 खिलाड़ियों को आउट किया था। टीम अगर इस प्रदर्शन को दूसरे मैच में भी जारी रखती है तो सीरीज जीत सकती है। अगर आप भी इस रोमांचक मुकाबले का आनंद लेना चाहते हैं तो आइए मैच से जुड़ी कुछ जानकारियों के विषय में जान लेते हैं।

यह भी पढ़े –Breaking news:कॉमेडी के सरताज राजू श्रीवास्तव का हुआ निधन, 42 दिनों से थे हॉस्पिटल में एडमिट।*


कब और कहाँ होना है इंग्लैंड और भारत के बीच दूसरा वनडे मैच?
इंग्लैंड और भारत के बीच यह दूसरा वनडे मैच 21 सितंबर, बुधवार को होगा।यह मैच सेंट लॉरेंस ग्राउंड कैंटरबरी के मैदान पर होगा।


मैच के शुरू होने का क्या समय होगा?
इंग्लैंड और भारत के बीच यह दूसरा वनडे मैच शाम 5.30 बजे शुरू होगा।


कितने बजे होगा इंग्लैंड और भारत के बीच इस दूसरा वनडे मैच का टॉस?
इंग्लैंड और भारत के बीच इस दूसरे वनडे मैच का टॉस शाम 5 बजे होगा।


कहां देखे इस मैच का लाइव प्रसारण ?
इंग्लैंड और भारत के बीच यह दूसरा वनडे मैच सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप पर देखी जा सकती है। इसके अलावा मैच से जुड़ी अन्य अपडेट आप दैनिक जागरण की वेबसाइट पर पा सकते हैं।

Leave A Reply