Demo

दिल्ली कैपिटल (Delhi Capitals) के ओपनिंग बल्लेबाज Prithvi Shaw Team के बाकी बचे 2 लीग में से बाहर हो सकते हैं। बता दे की Team की Assistent Coach Shane Watson द्वारा बताया गया है कि Shaw के आखिरी 2 लीग मैच में खेलने की संभावना कम ही है।

बता दें कि Shaw द्वारा अपना आखिरी Match 1 मई को लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ खेले गए थे। हालांकि इसके बाद बुखार के कारण उन्हें Hospital में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद वह दिल्ली कैपिटल (Delhi Capitals) के लिए अगले 3 Match नहीं खेल पाए थे।

वही, Watson द्वारा गुरुवार को ग्रेड क्रिकेटर पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए कहा गया है कि मैं ठीक से नहीं जानता कि उन्हें क्या हुआ है। लेकिन उसे पिछले दो हफ्तों से बुखार है। इसके कारण का पता करना था कि उन्हें हुआ क्या है उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ही ठीक हो जाए। लेकिन दुर्भाग्य से कम से कम अगले 2 Match के लिए वह फिट नहीं हो सकेंगे।

बता दें कि Rajasthan Royals के खिलाफ बुधवार को मुकाबले के बाद Delhi के Captain Rishab Pant द्वारा Prithvi को टाइफाइड होने की अपडेट दी गई थी। हालांकि उन्होंने Prithvi की वापसी को लेकर कोई Update नहीं दी थी।

Prithvi द्वारा इस सीजन 9 मुकाबलों में 28.78 की औसत से 259 Run बनाए गए हैं। जिसमें उनका Top Score 61 Run रहा बता दें कि Delhi में मेगा ऑक्शन से पहले उन्हें 7.5 Crore रुपए में रिटेन किया था।

यह भी पढ़े- बड़ी खुशखबरी, मैदान में जल्द वापसी करेंगे एबी डी विलियर्स, कोहली ने किया खुलासा।

Delhi Capitals की Team फिलहाल ने 12 मैचों में 12 पॉइंट के साथ टेबल में पांचवें नंबर पर हैं और उनकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार है।Delhi Capitals के ओपनिंग बल्लेबाज Prithvi Shaw Team के बाकी बचे 2 लीग में से बाहर हो सकते हैं। बता दे की Team की Assistent Coach Shane Watson द्वारा बताया गया है कि Shaw के आखिरी 2 लीग मैच में खेलने की संभावना कम ही है। बता दें कि Shaw द्वारा अपना आखिरी Match 1 मई को लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ खेले गए थे। हालांकि इसके बाद बुखार के कारण उन्हें Hospital में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद वह Delhi Capitals के लिए अगले 3 Match नहीं खेल पाए थे। वही, Watson द्वारा गुरुवार को ग्रेड क्रिकेटर पॉडकास्ट में बातचीत करते हुए कहा गया है कि मैं ठीक से नहीं जानता कि उन्हें क्या हुआ है। लेकिन उसे पिछले दो हफ्तों से बुखार है। इसके कारण का पता करना था कि उन्हें हुआ क्या है उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ही ठीक हो जाए। लेकिन दुर्भाग्य से कम से कम अगले 2 Match के लिए वह फिट नहीं हो सकेंगे। बता दें कि Rajasthan Royals के खिलाफ बुधवार को मुकाबले के बाद Delhi के Captain Rishab Pant द्वारा Prithvi को टाइफाइड होने की अपडेट दी गई थी। हालांकि उन्होंने Prithvi की वापसी को लेकर कोई Update नहीं दी थी। Prithvi द्वारा इस सीजन 9 मुकाबलों में 28.78 की औसत से 259 Run बनाए गए हैं। जिसमें उनका Top Score 61 Run रहा बता दें कि Delhi में मेगा ऑक्शन से पहले उन्हें 7.5 Crore रुपए में रिटेन किया था। Delhi Capitals की Team फिलहाल ने 12 मैचों में 12 पॉइंट के साथ टेबल में पांचवें नंबर पर हैं और उनकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार है।

Leave A Reply