Demo

कोटद्वार के सिताबपुर में बने पोलिंग बूथ में शुक्रवार को सुबह सात बजे अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंची। इस दौरान उर्वशी के पिता मनवर रौतेला व मां मीरा रौतेला उर्वशी ने भी वोट डाला। वोट डालने के बाद उर्वशी ने कहा कि उत्तराखंड की संस्कृति व परंपराएं काफी समृद्ध है।

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कोटद्वार में मतदान करने के बाद ही वापस मुंबई लौट गई है। उर्वशी ने कहा कि उन्हें उत्तराखंडी होने पर गर्व है। लोगों से उर्वशी ने प्रदेश का चहुंमुखी विकास करने वाले प्रत्याशी को चुनने की बात कही है।

यहां भी पढ़े – सीए पुष्कर सिंह धामी ने लाइन में लगकर किया मतदान,वोट डालने के बाद ,जानिए क्या किया ऐसा काम ?

कोटद्वार के सिताबपुर में बने पोलिंग बूथ में शुक्रवार को सुबह सात बजे अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने परिवार के साथ मतदान करने पहुंची। इस दौरान उर्वशी के पिता मनवर रौतेला व मां मीरा रौतेला उर्वशी ने भी वोट डाला।

वोट डालने के बाद उर्वशी ने कहा कि उत्तराखंड की संस्कृति व परंपराएं काफी समृद्ध है। चुनाव में हम सभी लोगों को ऐसे प्रत्याशी को चुनना चाहिए, जो पलायन की समस्या रोकने के साथ प्रदेश का चहुंमुखी विकास करे। एक्ट्रेस उर्वशी ने कहा कि उत्तराखंड में पर्यटन में अपार संभावनाएं है। प्रदेश का इस तरह विकास होना चाहिए कि उत्तराखंडियों को रोजगार की दृष्टि से बाहर जाना ही नही पड़े।

Leave A Reply