Demo

[ad_1]

शहनाज गिल का इमोशनल वीडियो हुआ वायरल, सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके फूट-फूट कर रोती दिखी शहनाज, देखिए वीडियो

Actor Siddharth Shukla के निधन से उनके करीबी और फैंस अभी तक अबर नहीं पाए हैं। उन्हें यकीन ही नहीं होता कि उनका favourite actor अब उनके बीच नहीं हैं। Siddharth के जाने के बाद उनकी खास दोस्त शहनाज गिल आज भी गहरे दुख में हैं। हाल ही में उनका एक video viral हो रहा है जिसमें वो सिद्धार्थ को याद करके फूट-फूटकर रो रहीं हैं।

Siddharth की मौत के बाद फैंस को शहनाज की काफी चिंता हैं। Social media पर भी लोग शहनाज से मजबूत बनने की गुजारिश करते हैं। फैंस shehnaz से Siddharth की यादों के साथ स्ट्रॉन्ग बनने की सलाह देते हैं। खबरें तो ये भी थीं कि shehnaz और Siddharth अपने दोस्ती को आगे बढ़ाने की सोच रहे थे। ऐसे में सिद्धार्थ का हमेशा से इस तरह चले जाना shehnaz को तोड़ गया।

Siddharth के निधन के बाद शहनाज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी डेब्यू फिल्म ‘हौंसला रख’ के प्रमोशन पर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई दे रही हैं।

देखिए वीडियो- 

फैंस हो रहे इमोशनल

इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर सिडनाज के फैंस का दिल टूट गया है। इसे देख फैंस की आंखें नम हो रहीं हैं। फैंस शहनाज को ऐसे फफक-फफक रोते हुए देख नहीं पा रहे हैं। वीडियो में पास बैठे दिलजीत दोसांझ उन्हें समझाते चुप कराते नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘हौंसला रख’ के प्रमोशन का ये Video आपको भी इमोशनल कर देगा। Video के सामने आने के बाद यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

हाल ही में रिलीज किया ‘तू यहीं हैं’

बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को tribute देने के लिए एक song release किया ‘तू यहीं हैं’। फैंस ने इस गाने को हिट बना दिया, YouTube पर ये गाना नंबर 2 पर trend कर रहा है। वहीं इस गाने को लेकर कुछ लोगों ने शहनाज को ट्रोल भी किया, उनका कहना है कि shehnaz, Siddharth के निधन के बाद इमोशनल फैंस का फायदा उठा रही हैं। हालांकि अली गोनी समेत कई सेलेब्स ने शहनाज का सपोर्ट भी किया। 

उत्तराखंड की सभी छोटी बड़ी खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े।  यहां क्लिक करें,

[ad_2]

Source link

Leave A Reply