Demo

[ad_1]

येलो मोनोकनी में इस एक्ट्रेस ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, मालदीव्स ट्रिप को मिस करते हुए साझा की अपनी तस्वीर

Actress Parineeti chopra ने yellow monocony  में sun bath लेते अपनी stunning photo share की है। इस तस्वीर में actress समंदर किनारे wooden poolside पर धूप का आनंद लेती नजर आ रही हैं। उन्होंने इसके caption में दिल की बात जाह‍िर की है। Actress Parineeti Chopra इन दिनों करगिल में कड़ाके की ठंड के बीच अपनी आने वाली film की shooting कर रही हैं। इस बीच उन्हें अपने Maldives vacation की याद आ गई है। उन यादों की gallery में से एक तस्वीर साझा कर उन्होंने अपने दिल के जज्बात बयां किए हैं।

 Parineeti ने yellow monocony में sun bath लेते हुए अपनी stunning photo share की है। इस तस्वीर में actress समंदर किनारे wooden poolside पर धूप का आनंद लेती नजर आ रही हैं। उन्होंने इसके caption में दिल की बात जाह‍िर की है। वे लिखती हैं- ‘God, मैं Ocean को miss कर रही हूं! हां मैं जानती हूं कि अभी बस एक ही महीना हुआ है।’ उनकी इस photo पर actress के भाई श‍िवांग चोपड़ा ने उनकी टांग ख‍िंचाई करते हुए लिखा- ज्ञान दो ब्रो, ज्ञान…

 
 

Maldives trip पर family संग बिताया वक्त 
Parineeti ने पिछले महीने Maldives में family के साथ शानदार समय बिताया था। उन्होंने इसी yellow monocony में अपनी एक और photo share की थी, जो काफी viral हुई थी। इस Maldives trip में उन्होंने 7 दिनों का Scuba driving experience भी लिया था। आपको बता दें कि Maldives vacation के बाद Parineeti अपने काम पर लौट आई थीं।  

यह भी पढ़े : Uttrakhand: बीती रात एक पोल्ट्री फॉर्म में अचानक लगी भीषण आग, हुआ भारी नुकसान

नेपाल में की ऊंचाइयों पर shooting
Parineeti नेपाल में film ऊंचाई की shooting के लिए रवाना हो गई थीं। यहां भी उन्होंने अपने काम से समय निकालकर अच्छा समय बिताया. इस दौरान उन्होंने नेपाल के खूबसूरत नजारे से fan’s को रुबरू करवाया। अब वे करगिल में माइनस डिग्री temperature में shooting कर रही हैं। करगिल से भी वे अपनी अपनी photos और videos share कर रही हैं।

उत्तराखंड की सभी छोटी बड़ी खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े।  यहां क्लिक करें,



[ad_2]

Source link

Leave A Reply