Demo

[ad_1]

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के नानकमत्ता में रविवार तड़के दर्दनाक हादसा हो गया जी हां आपको बता दें कि घर से लोहड़ी मांगने निकला युवक साथियों से बिछड़ कर हाईवे पर पहुंच गया। जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। घने कोहरे के चलते हाईवे पर पड़े युवक के शव के ऊपर से अनेक वाहन गुजरते रहे। जिससे शव क्षत-विक्षत हो गया। मृतक मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है रविवार सुबह तड़के पुलिस को 112 नंबर पर हाईवे पर पिपलिया पिस्तोर के समीप सड़क किनारे युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली। दरोगा अशोक कांडपाल व सिपाही अजीत कुमार ने मौके पर पहुंचे। दुर्घटना स्थल पर क्षत विक्षत मानव शरीर के अंग पड़े हुए थे। पुलिस ने आस- पास गांव के लोगों से युवक की शिनाख्त का प्रयास किया।

वहीं, सूचना मिलने पर खमरिया निवासी टीका सिंह ने मृतक कपड़ों के आधार पर उसकी पहचान अपने पुत्र बबलू सिंह (22 के रूप में की। उन्होंने बताया पुलिस कि बबलू मानसिक रूप से कमजोर था। बीती शाम गांव के बच्चों के साथ घर से लोहड़ी मांगने निकला था।

आपको बता दें कि मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। भाई की मौत की जानकारी मिलते ही बड़े भाई गज्जन सिंह व छोटे भाई कुलदीप सिंह का भी रो-रो कर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शव को Postmortem के लिए खटीमा भेज दिया।

[ad_2]

Source link

Leave A Reply