Demo

[ad_1]

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि पिछले नौ दिन से घर से लापता चल रहे सुमन कॉलोनी निवासी छात्र का शव पुलिस ने सोमवार को टिहरी झील से बरामद किया। छात्र कार्मल स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता था। उसके पास से कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ।

बताया जा रहा है कि सुमन काॅलोनी निवासी विजयराज सिंह नेगी का बेटा आदित्य नेगी (16) बीते पांच नवंबर को घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था। देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी ढूढ़खोज की लेकिन पता नहीं चल पाया। अगले दिन उसके पिता की ओर से थाने में गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

वहीं, रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो छात्र की लोकेशन पुरानी टिहरी रोड जाख की गांव की ओर जाते हुए मिली। तब से पुलिस झील के आसपास सर्च ऑपरेशन चला रही थी। थानाध्यक्ष एलएस बुटोला ने बताया कि दो दिन पहले छात्र की किताबें झील किनारे से बरामद हुई थी।

आपको बता दें कि सोमवार को पुलिस ने झील में सर्च ऑपरेशन चलाया। सामान से कुछ दूरी पर झील में छात्र का शव मिला। मृतक छात्र दो भाइयों में सबसे बड़ा था। उसके पिता ठेकेदारी करते हैं। थानाध्यक्ष बुटोला ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि मृतक छात्र का तीन या चार नवंबर को अपने से जूनियर कक्षा के एक छात्र से झगड़ा हो गया था जिस पर आदित्य के माता-पिता और शिक्षकों ने उसे डांटा था। अगले दिन आदित्य घर से ट्यूशन के लिए निकला लेकिन वह जाख जसपुर की ओर चल दिया।

[ad_2]

Source link

Leave A Reply