Demo

[ad_1]

उत्तराखंड कि राजधानी देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि युवती का पीछा कर छेड़खानी कर रहे युवक को उलटे पांव दौड़ना पड़ गया। युवती ने तेवर दिखाते हुए गाल पर थप्पड़ पड़ेगा और इश्क का भूत उतारने की बात कही तो वह मौकेे से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे एक युवती पैदल गणेशपुर पुल से होते सैनिक कॉलोनी की तरफ जा रही थी।

बताया जा रहा है कि इस बीच एक युवक ने युवती का पीछा करना शुरू कर दिया। साथ ही युवती पर अश्लील फब्तियां भी कसना शुरू कर दिया। कुछ देर तक युवती युवक की हरकतों को अनदेखा करती रही। लेकिन जब युवक ने उसका रास्ता रोककर छेड़खानी करना शुरू किया तो युवती का पारा चढ़ गया।

वहीं, युवती ने युवक को थप्पड़ मारकर इश्क का भूत उतारने की बात कही तो वह घबरा गया। इस बीच युवती ने शोर मचाया तो वह मौके से फरार हो गया। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने युवती से जानकारी ली और युवक तलाशा। लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल पाया।

इसी के साथ आसपास के लाेगों ने बताया कि गली में आए दिन युवक घूमते रहते हैं और आती-जाती महिलाओं व युवतियों से छेड़खानी करते हैं। आपको बता दें कि पुलिस को इन पर अंकुश लगाने के लिए सुबह, दोपहर और शाम को गश्त करना चाहिए।

[ad_2]

Source link

Leave A Reply