Demo

[ad_1]

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के मैदानी इलाकों में घने कोहरे की वजह से हादसे हो रहे हैं। जी हां आपको बता दें कि ताजा मामला ऊधमसिंहनगर जिले का है। जहां बाजपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली और कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक कार सवार युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा हल्द्वानी स्टेट हाइवे स्थित रोडवेज स्टेशन के पास हुआ। जहां गुरुवार रात गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली घने कोहरे की वजह से एक कार से टकरा गई।

बताया जा रहा है कि सूचना पर पहुंची पुलिस को कार में सवार पांच लोग गंभीर हालत में मिले। घायलों को बाहर निकाल कर पुलिस ने 108 एंबुलेंस से उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। हादसे में जान गंवाने वाले युवक की पहचान 28 साल के संदीप के रूप में हुई। हादसे में चार लोग घायल हुए हैं।

वहीं,घायलों में शीशपाल (29) निवासी महुआडाबरा जसपुर, संजय उर्फ काले (42), कपिल (29), सुमति शर्मा (33) निवासी काशीपुर शामिल हैं। प्राथमिक इलाज के बाद इन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद रोड पर जाम लग गया था। पुलिस ने वाहनों को हटाकर किसी तरह यातायात सुचारू कराया। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

आपको बता दें कि दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया गया है। आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है। वहीं,हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इसी के साथ हमारी सभी पाठकों से अपील है कि इस धुंध भरे मौसम में संभल कर वहां चलायें

[ad_2]

Source link

Leave A Reply