Demo

[ad_1]

पागलपन : भाई के सामने सिरफिरे आशिक़ ने बहन को उतारा मौत के घाट, ssp की मेज पर रख तमंचा और..

प्यार में आदमी अंधा हो जाता है। यह कहावत तो आप ने सुनी होगी, लेकिन इसी प्यार में एक सिरफिरे आशिक (Lover) ने सरेराह युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी वारदात के बाद गायब हो गया।

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घंटों जाम लगाने के साथ ही पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई। जब तक पुलिस आरोपी की तलाश में जुटती। उससे पहले ही आरोपी युवक एक थैला लेकर (SSP) एसएसपी के सामने पहुंच गया।

दरअसल यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली स्थित फतेहगंज पूर्वी का है। यहां सोमवार शाम को एक युवती अपने मौसेरे भाई के साथ बाइक से घर लौट रही थी। दोनों भाई बहन गांव के पास ही पहुंचे थे। इसी दौरान युवती से प्रेम करने वाला रजनेश नाम का युवक बाइक लेकर मौके पर पहुंच गया। यहां रजनेश ने युवती और उसके भाई को बाइक में लात मारकर गिरा दिया। जब तक कोई कुछ समझ पाता आरोपी ने युवती को गोलियों से भून दिया। युवती को एक गोली पेट और दो गर्दन में लगी। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़े-शर्मनाक – 5 साल के मासूम का दुष्कर्म कर सौतेला पिता फरार, पुलिस तलाश में जुटी

एसएसपी के सामने पहुंचकर रख दिया तमंचा

युवती की दिनदहाड़े हत्या के बाद गांव में आक्रोष फैल गया। परिजनों ने जल्द से जल्द आरोपी रजनेश को गिरफ्तार करने की मांग रखी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। इसबीच ही आरोपी रजनेश एसएसपी ऑफिस पहुंचा। वहां उसने एसएसपी के मेज पर तमंचा रख दिया। साथ ही बताया कि उसने ही युवती की हत्या की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने बताया कि रजनेश के युवती के साथ प्रेम संबंध में था। इसका पता युवती के घर वालों को लगा। तो उसने रजनेश से दूरी बना ली। जिसके बाद आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया।

उत्तराखंड की सभी छोटी बड़ी खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े।  यहां क्लिक करें,

[ad_2]

Source link

Leave A Reply