Demo

[ad_1]

KBC 13: बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठने वाले इस कंटेस्टेंट का है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कनेक्शन

छोटे पर्दे का सबसे popular, sucessful और most favourite show ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का सीज़न 13 आज से शुरू होने वाला है। केबीसी के 12 season अब तक बेहद सक्सेफुल रहे हैं, यही वजह है कि auidence हर साल इस शो का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। वहीं यहां तक पहुंचने के लिए लोग सालों मेहनत करते हैं तब जाकर कहीं अमिताभ बच्चन के सामने hot seat पर बैठ पाते हैं।

हमेशा की तरह आज भी ‘केबीसी 13’ को लेकर दर्शक काफी ज्यादा Excited हैं और नज़रें गड़ाए रात 9 बजने का इंतज़ार कर रहे हैं। सोनी टीवी भी पिछले कुछ दिन से लगातार अपने instagram account पर शो से जुड़े video शेयर कर रहा है जिसमें आने वाले episode की झलक दिखाई दे रही है। इसी बीच आज सोनी ने अपने पहले episode का promo रिलीज़ कर दिया है जिसके साथ ही ये भी रिवील कर दिया है। कि कौन वो खुशनसीब शख्स है। जो सबसे पहले बिग बी के सामने hot seat पर बैठेगा।

Promo में अमिताभ अपनी बलुंद आवाज़ में ज्ञानदार, धनदार और शानदार शो की शुरुआत करते दिख रहे हैं। video में दिख रहा है। कि अमिताभ पहले ‘KBC’ कंटेस्टेंट्स के साथ फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट ‘tripple test’ खेलते हैं। और बताते हैं कि ज्ञानराज ने ये round जीत लिया है। इसके बाद ज़ोरदार तालियों के साथ show के पहले कंटेस्टेंट ज्ञानराज का स्वागत किया जाता है।

यह भी पढ़े-Lapse policy को फिर से शुरू करेगी LIC, इस स्कीम के जरिए होगी शुरुआत, जानिए इससे जुड़ी सारी जरूरी बातें
 

ज्ञानराज के बारे में बताते हुए अमिताभ बच्चन कहते हैं ‘ये इस मंच के लिए बहुत गर्व की बात है कि ज्ञानराज पीएसए के उन 100 young scientist के प्रतिष्ठित ग्रुप में शामिल हैं। जिन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को परामर्श (counselling) देने के लिए चुना गया है’। आगे अमिताभ बताते हैं। ज्ञान झारखंड के नगड़ी में एक science teacher हैं। जो बच्चों के नए-नए तरीकों से शिक्षित करता हैं। इसके बाद अमिताभ अपने बारे में भी कुछ बातें शेयर करते हैं।

उत्तराखंड की सभी छोटी बड़ी खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े।  यहां क्लिक करें,

[ad_2]

Source link

Leave A Reply