Demo

[ad_1]

प्रभास ने आदीपुरुश के लिए ली इतनी फीस को बॉलीवुड स्टार भी पकड़ लेंगे सिर,जानिए रकम

Indian film industry मैं मूवी की स्टोरी, एक्शन और सेठ से भी ज्यादा अगर कोई जरूरी चीज है तो वह है फिल्म का हीरो। क्योंकि यही एक चीज है जिससे लोग मूवी को देखते हैं और मूवी सुपरहिट भी हो जाते हैं। इसलिए फिल्मेकर्स फिल्म के हीरो को चुनने में काफी ध्यान देते हैं। फिल्म को स्कोर हीरो पर काफी भरोसा रहता है कि वह फिल्म हिट करवा ही देंगे। ऐसे ही एक फेमस एक्टर है बाहुबली स्टारर, Prabhas। किसी मूवी के हिट होने में उनका नाम ही काफी है। आपको बता दें कि Prabhas ने ‘Adi Purush’ के लिए इतनी ज्यादा फीस की मांग की है कि आप जानकर दंग रह जाएंगे।

की 150 करोड़ की मांग 

सलमान खान और अक्षय कुमार के बारे में तो हम सभी जानते हैं कि वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टरों में से एक है। लेकिन अब प्रभास ने भी इतनी मोटी रकम मांगी है कि अब उन्होंने सलमान-अक्षय को भी पीछे छोड़ दिया है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रभास में अपनी अपकमिंग फिल्म Adi Purush और स्पिरिट के लिए 150 करोड़ रुपयों की भारी-भरकम फीस ली है।

बने तीसरे सबसे महंगे एक्टर

प्रभास ने 150 करोड़ रुपए की मोटी फीस लेकर सलमान और अक्षय को भी पीछे छोड़ दिया है। अब वह film industry के तीसरे सबसे महंगे एक्टर बन गए हैं। बता दें कि सलमान खान ने ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए 100 करोड़ रुपए से अधिक फीस ली थी। नहीं बात करेंगे कुमार की तो उन्होंने ‘बेल बॉटम’ के लिए 100 करोड रुपए की फीस ली थी।

Adi Purush में भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे प्रभास

फिल्म ‘Adi Purush’ में प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आएंगे। फिल्म में सीता के रोल में कृति सैनन और लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह नजर आने वाले हैं। बता देगी ‘Adi Purush’ 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो सकती है।

उत्तराखंड की सभी छोटी बड़ी खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े।  यहां क्लिक करें,

[ad_2]

Source link

Leave A Reply