Demo

[ad_1]

इस टीवी एक्ट्रेस ने कुत्ते के साथ शेयर करदी ऐसी वीडियो की जमकर हो गई ट्रोल, लोगों ने निकाला गुस्सा, जानिए क्या है मामला

टीवी के फेमस शो Anupama में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की बॉन्डिंग स्वीट बॉक्स के साथ कैसी है यह तो उनके फैंस बखूबी जानते हैं। रूपाली जिस सेट पर शूटिंग करती है वहां कुछ स्ट्रीट डॉग्स रहते हैं जिन्हें कभी नहीं बनाते बल्कि उनकी मौजूदगी में ही शूटिंग करती हैं।

रुपाली ने कुत्तों को खिलाया केक

रूपाली हमेशा डॉग्स को दुलारना नहीं भूलती। हाल ही में जब एक्ट्रेस के फॉलोअर्स 2 million का आंकड़ा क्रॉस कर गए तो इस खुशी में उन्होंने अपने इन डॉग्स के साथ अपनी खुशी सेलिब्रेट करी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे कुत्तों को केक खिलाती नजर आ रही हैं।

देखिए वीडियो-  

कुत्तों के साथ शेयर की अपनी खुशी

हालांकि इन कुत्तों को केक खिलाने के कारण रूपाली को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। किसने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरा मानना है कि मेरे द्वारा हासिल किए गए हर माइलस्टोन का एक बड़ा कारण इनका आशीर्वाद है। मेरे प्यारे बच्चे जो मेरे जीवन का एक अहम हिस्सा हैं, उन्हें इस खुशी का हिस्सा बनाना है। मेरे अधिकांश फैंस जानते हैं कि इन बेगुनाहों और बेघरों के लिए काम करना मेरे जीवन का असली उद्देश्य है।’

यह भी पढ़े-  राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा में चूक,uttrakhand की लड़की को किया गया गिरफ्तार,बैरिकेड्स तोड़कर अंदर जा घुसी high speed car

क्यों हुई रूपाली गांगुली ट्रोल

रूपाली की इस वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट करें और उन्हें ट्रोल किया। उनके फैंस ने कमेंट में लिखा कि कुत्तों को मीठा खिलाना उनकी सेहत के लिए अच्छा नहीं है और उन्हें मिठाई नहीं खिलाई जानी चाहिए। हालांकि एक्ट्रेस के कुछ फैंस ने कमेंट किया कि ये डॉगी केक है और इससे उन्हें कोई नुकसान नहीं।

उत्तराखंड की सभी छोटी बड़ी खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े।  यहां क्लिक करें,



[ad_2]

Source link

Leave A Reply