Demo

[ad_1]

IPL 2021 पर भी मंडराया कोरोना का खतरा, कई खिलाड़ियों पर है नजर

भारत-इंग्लैंड(India vs England) टेस्ट series के बाद आईपीएल( IPL) 2021 पर भी कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है ।भारतीय टीम मे coronavirus के कई मामले सामने आने की वजह से मैनचेस्टर में होने वाला पांचवा टेस्ट रद्द कर दिया गया था। Team India के फिजियो योगेश परमार आखिरी टेस्ट से पहले पॉजिटिव पाए गए थे। बीसीसीआई (BCCI) और आईपीएल फ्रेंचाइजी परमार के करीबी संपर्क में आए खिलाड़ियों पर नजर रख रही है।

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज ,रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी ,इशांत शर्मा ,चेतेश्वर पुजारा, रविंद्र जडेजा और मोहम्मद सिराज के करीबी संपर्क में परमार थे। बता दें कि insidesport  की रिपोर्ट के मुताबिक मोहम्मद सिराज उन खिलाड़ियों में से एक थे जिन्होंने मुख्य कोच रवि शास्त्री की बुक लॉन्च में विराट कोहली के साथ लंदन में भाग लिया था। मैच को रद्द करने के लिए रोहित शर्मा ने भी सिफारिश की थी।

दरअसल रोहित शर्मा के hamstring का इलाज परमार ही कर रहे हैं। इस वजह से मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर करीब से ध्यान दिया जा रहा है। बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को बेहद सावधान रहने की और अपने होटल के कमरे में रहने की सलाह दी है।

बातचीत के मुताबिक आईपीएल टीम से जुड़े एक अधिकारी ने बताया , “हम इस पर BCCI के दिशा निर्देश का इंतजार करेंगे. हम बस यही उम्मीद करते हैं कि सभी खिलाड़ी सुरक्षित हो और सकुशल यूएई पहुंचे. उन्होंने बताया कि सभी को टीका‌ लग चुके हैं। उन्हें कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। यदि कोई कोरोना पॉजिटिव आता है ,तो इसका टूर्नामेंट पर प्रभाव पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें:एक और निर्भया कांड: मुंबई में 32 साल की महिला संग दुष्कर्म, प्राइवेट पार्ट में सरिया से हमला,महिला की मौत
 

उत्तराखंड की सभी छोटी बड़ी खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े।  यहां क्लिक करें,

[ad_2]

Source link

Leave A Reply