Demo

India vs West Indies 3rd T20 : यह तो आप सभी जानते हैं कि India और West Indies के बीच आज (मंगलवार) को 5T20 मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में शाम 8 बजे से खेला जाएगा। पिछले दोनों मुकाबलों को West Indies टीम जीतने में सफल रही है। ऐसे में West Indies सीरीज जीतने से सिर्फ एक मैच दूर है। जबकि Indian Team को अगर यह सीरीज बचानी है, तो उसके लिए बाकी बचे 3 टी20 मैचों में जीत दर्ज करनी बेहद जरूरी है।

वहीं, Virat Kohli और Rohit Sharma की गैर-मौजूदगी में खेली जा रही इस सीरीज में Team India का बल्लेबाजी से प्रदर्शन काफी साधारण रहा है। जी हां आपको बता दें Tilak Verma को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज अच्छी पारी खेलने में नाकाम रहा है। जिसका नतीजा यह रहा की Team India को शुरुआती दो मुकाबलो में करारी हार का सामना करना पड़ा

बताया जा रहा है कि West Indies के विरुद्ध सीरीज के दोनों मुकाबलों में मिली हार के बाद Hardik की कप्तानी को लेकर भी सवाल खड़े होना शुरू हो गए है। जहां IPL में शानदार कप्तानी करने वाले Hardik के प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें Rohit Sharma के बाद तीनों फॉर्मेट में Team India की कप्तानी का उत्तराधिकारी माना जा रहा है। हालांकि, बतौर कप्तान T20 international में Hardik का रिकार्ड उम्मीद के अनुसार ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। Hardik ने अबतक T20 फॉर्मेट में India के लिए 13 मैचों में कप्तानी की है। जिसमे Team India सिर्फ 7 ही मैच में जीतने में सफल रही है।

आपको बता दें कि तीसरे मुकाबले में Team India की प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। इस मैच में टीम मैनेजमेंट बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज Yashasvi Jayaswal को मौका दे सकती है। वहीं, लगातार दो मैचों में खराब बल्लेबाजी को देखते हुए Yashasvi को बतौर ओपनर खेलने का मौका मिल सकता है। आपको बता दें कि West Indies के खिलाफ Yashasvi ने अपने टेस्ट डेब्यू में 171 रन की पारी खेली थी।

Leave A Reply