Demo

Anil Kumble On India vs Pakistan Match: यह तो आप सभी जानते हैं कि जब India और Pakistan किसी भी खेल में आमने-सामने होगा उस मुकाबले का रोमांच अलग ही स्तर पर देखने को मिलेगा. जी हां आपको बता दें कि अब क्रिकेट मैदान पर दोनों टीमों की लंबे समय के बाद फिर से भिड़ंत का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि India vs Pakistan की टीम आगामी एशिया कप में 2 सितंबर को मुकाबला खेलेंगी. वहीं इसके बाद दोनों टीमों के बीच वनडे वर्ल्ड कप में भी 14 अक्टूबर को मैच खेला जाएगा. इसी बीच टीम India के पूर्व कप्तान Anil Kumble ने India और Pakistan के बीच मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया है.

वहीं, Anil Kumble ने केट प्रशासक अमृत माथुर द्वारा लिखित संस्मरण ‘पिचसाइड’ के लॉन्च के मौके पर India और Pakistan मैच को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि हमारे समय में हमसे कहा जाता था कि केन्या से हार जाना लेकिन Pakistan से नहीं. प्लेयर्स पर मैच को लेकर दबाव होने के साथ उनसे उम्मीदें भी काफी अधिक होती थी.

बताया जा रहा है कि Team India के पूर्व कोच Anil Kumble ने India और Pakistan के बीच महामुकाबले के दौरान खिलाड़ियों पर पड़ने वाले दबाव को लेकर कहा कि हमें सिर्फ इस मैच को एक अन्य मुकाबले की तरह खेलना चाहिए और अधिक नहीं सोचना चाहिए. इस बुक लॉन्च के मौके पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी सयैद किरमानी और और मौजूदा एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण भी मौजूद थे

आपको बता दें कि Indian Team का अब तक वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में Pakistan के खिलाफ रिकॉर्ड अजेय देखने को मिलता है. दोनों ही टीम अब तक एक-दूसरे के खिलाफ 7 बार खेल चुकी हैं और सभी में Team India ने जीत हासिल की है. इस बार India-Pakistan के बीच वर्ल्ड कप का महामुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

Leave A Reply