Demo

[ad_1]

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि धामी सरकार की कैबिनेट बैठक में राज्य के विकास के लिए कई अहम निर्णय लिए गए हैं। सीएम धामी ने कहा है कि भाजपा सरकार का मकसद उत्तराखंड राज्य में तेजी से विकास करना है तथा पर्यटन के तौर पर भी इसे विकसित करना है। पढ़िए कैबिनेट बैठक में किन फैसलों पर मुहर लगी है।

बताया जा रहा है कि सरकारी डिग्री कालेजों में शिक्षकों के रिक्त 25 पदों को संविदा से भरा जाएगा नजूल नीति-2021 को ही जारी रखने का निर्णय वहीं, नई नीति को स्वीकृति के लिए भेजा गया केंद्र सरकार को, अभी स्वीकृति की प्रतीक्षा

वहीं, आयुष निदेशक के पद को अपर निदेशक से पदोन्नति से भरा जाएगा इसी के साथ विधानसभा सत्र की तिथि तय करने के लिए मुख्यमंत्री को किया अधिकृत बता दें कि हल्द्वानी गौलापार क्षेत्र को नियोजित तरीके से विकसित करने को फ्री जोन घोषित, मास्टर प्लान बनने तक लागू रहेगा फ्री जोन।

आपको बता दें कि प्रदेश के सात कैंट बोर्ड के सिविल क्षेत्र को स्थानीय निकाय में सम्मिलित करने का निर्णय इसी के साथ हरिद्वार-ऋषिकेश गंगा कारीडोर को विकसित करेगा उत्तराखंड इंफ्रास्ट्रक्चर इन्वेस्टमेंट बोर्ड।

[ad_2]

Source link

Leave A Reply