Demo

[ad_1]

महिला ने रिश्ते को किया शर्मशार, अपने ही जेठ के 15 वर्षीय लड़के के साथ बनाये यौन संबंध।

राजधानी देहरादून से आई आज की बड़ी खबर। जिसमे बताया जा रहा है की एक महिला ने रिश्ते को किया शर्मशार अपने ही जेठ के 15 वर्षीय लड़के के साथ बनाये यौन संबंध। बता दे की महिला पहले से ही AIDS संक्रमित थी। महिला के पति की मौत भी AIDS के संक्रमण के कारण हुई थी। वही, परिवार वालो की तहरीर पर पुलिस द्वारा महिला के खिलाफ पोक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। फ़िलहाल अभी मामले की जांच की जा रही है।

बता दे की ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक 23 वर्षीय महिला द्वारा अपने भतीजे के साथ संबंध बनाए गए। सुचना के मुताबिक बताया जा रहा है की महिला भतीजे को AIDS संक्रमित करना चाहती थी। इसी के चलते उसने ऐसा कदम उठाया। वहीं लड़के व उसके परिवार वालो को महिला के AIDS संक्रमित होने का पता चला तो पुरे घर में हड़कंप मच गया। वही, लड़के के घरवालों द्वारा बताया गया कि महिला अपने गांव पूरनपुर पीलीभीत गई हुई थी। जहां महिला के जेठ का बेटा पहले से मौजूद था। महिला ने लड़के को झांसे में लेकर उसके साथ यौन संबंध बनाए थे।

यह भी पढ़े- इन यूट्यूब चैनलों पर भारत सरकार को स्ट्राइक, बैन किए गए 22 और यूट्यूब चैनल।

पुलिस द्वारा कराया गया लड़के का Medical

वही, जब कुछ दिन बाद लड़का अपने परिवार वालो के साथ ट्रांजिट कैंप स्थित आवास में आया तो महिला ने फिर उसके साथ संबंध बनाए। लड़के के पिता की तहरीर पर पुलिस द्वारा महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। इसके बाद पुलिस ने लड़के का Medical कराया। वहीं महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

उत्तराखंड की सभी छोटी बड़ी खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े।  यहां क्लिक करें,

[ad_2]

Source link

Leave A Reply