Demo

[ad_1]

दुष्कर्म पीड़िता किशोरी ने बच्चे को दिया जन्म, पिता ने दर्ज कराया पति के खिलाफ मुकदमा, जानिए  पूरा मामला

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक बड़ा ही पेचीदा मामला सामने आया है। यहां एक किशोरी गर्भवती हो गई और उसने एक बच्चे को जन्म दिया। दो माह पूर्व किशोरी का विवाह गांव के ही एक किशोर से करा दिया गया था।आरोप था कि रेप उसी किशोर ने किया था। अब किशोरी के पिता ने आरोपी किशोर और उसके चार भाइयों समेत 7 के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस इस मामले में आरोपियों का डीएनए टेस्ट कराएगी।

मामला असंदरा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने यहां के एक गांव की रहने वाली किशोरी के पिता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर गांव के ही 7 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।गांव में पिछले दो महीनों से ये मामला चला आ रहा था।

यह भी पढ़े – इन स्टेप्स के इस्तेमाल से इलेक्ट्रिक कार की रेंज को आप 30 फीसदी तक बड़ा सकते है,जानिए किया है ये स्टेप्स

 

इस मामले में आरोपी किशोर की मां ने अपने बेटे की बेगुनाही की बात कही है।आरोपी की मां का कहना है कि बीती 28 जून को उसके बेटे की जबरिया पीड़ित किशोरी से शादी करा दी गई थी। जिन लोगों ने शादी कराई, उनका आरोप था कि आरोपी किशोर ने पीड़िता किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था।आरोपी बालक की मां ने बीती 06 अगस्त को सीओ हैदरगढ़ को एक प्रार्थना पत्र दिया था।

इसमें उसने कहा कि किशोरी के पिता ने अपने मददगार गांव वालों के साथ मिलकर उनके बेटे को पुलिस का भय दिखाया और जबरन किशोरी के गले में जयमाल डलवाकर शादी करा दी। वहीं किशोरी पहले से ही 07 माह की गर्भवती थी।उसके बाद इन लोगों ने उससे 06 लाख रुपये नकद मांगे और 03 हजार रुपये प्रतिमाह देने को कहा। इसके अलावा डिलीवरी में होने वाले खर्च की भी मांग की जबकि किशोरी के पेट में गर्भ किसी और का है।उसके बेटे का नही है।

पीड़ित किशोरी के पिता ने असंदरा थाने में बीती 16 अगस्त को एक प्रार्थना पत्र दिया था। इसमें उसने आरोप लगाया था कि गांव के ही एक दबंग ने एक परिवार से रुपये लेकर आरोपी किशोर से उसकी नाबालिग बेटी की शादी करा दी।

पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी 07 महीने तक उस दबंग के घर में रही।उस दौरान इस किशोर और उसके चार भाइयों व दबंग ने सामूहिक रेप करके उसकी बेटी को गर्भवती कर दिया।यही नहीं, उस दबंग द्वारा कही भी शिकायत करने पर देख लेने की धमकी भी दी गई।साथ ही गर्भपात कराने को लेकर मारापीटा भी गया। पिता की तहरीर पर असंदरा थाने की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

क्षेत्राधिकारी रामसनेहीघाट पंकज सिंह ने बताया कि मामला बहुत गंभीर है।पीड़िता ने शिशु को जन्म दिया है। ऐसे में सभी आरोपियों का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा।

उत्तराखंड की सभी छोटी बड़ी खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े।  यहां क्लिक करें,

[ad_2]

Source link

Leave A Reply