Demo

[ad_1]

बड़ी खबर: क्रिस गेल ने लिया बायो बबल छोड़ने का फैसला, अब IPL 2021 में नहीं खेलेंगे, जानिए वजह

Punjab kings  के धाकड़ बल्लेबाज Chris Gayle अब IPL 2021 में नहीं खेलेंगे। उन्होंने tournament के बीच में ही बायो बबल छोड़ने का फैसला किया है। इसकी announcement French IG ने खुद की।Gayle ने इसके पीछे की वजह थकान और आगामी T-20 world cup बताया है। Punjab kings के बयान के मुताबिक, Gayle अगले महीने होने वाले T-20 world cup से पहले खुद को mentally रूप से refresh रखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में मैं cricket West Indies के बबल में फिर Caribbean premier league के बबल में और उसके बाद अब IPL बायो बबल का हिस्सा रहा हूं, इसलिए मैं खुद को refresh करना चाहता हूं।’ Gayle ने आगे कहा, ‘मैं T-20 working में West Indies की help करने पर फिर से ध्यान देना चाहता हूं और Dubai में break लेना चाहता हूं। मुझे समय देने के लिए Punjab kings को मेरा Thankyou। मेरी best wishes और expection हमेशा team के साथ हैं। Team को आगामी खेलों के लिए best wishes। ‘बता दें कि IPL के 14वें season में Gayle ने total 10 match खेले। पिछले दो match में उन्हें playing 11 में शामिल किया गया था पर उन्होंने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। IPL 2021 में Gayle ने 193 run बनाए। इस दौरान उन्होंने एक भी अर्धशतक नहीं जड़ पाए।

यह भी पढ़े ; Swachh Bharat Abhiyan: आज होगा स्वच्छ भारत अभियान का दूसरा चरण शुरू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे इसका उद्घाटन

बता दें कि मौजूदा समय में केएल राहुल की lead में पंजाब की team अंकतालिका में आठ अंकों के साथ 6 position पर है। Punjab के लिए शुक्रवार को kolkata के खिलाफ होने वाला match काफी अहम है। ऐसे में Gayle का अचानक से बायो बबल छोड़ने का फैसला वाकई Team के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है।

उत्तराखंड की सभी छोटी बड़ी खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े।  यहां क्लिक करें,

[ad_2]

Source link

Leave A Reply