Demo

[ad_1]

कर्जे में डूब गया शख्स, कर रहा था जान देने की कोशिश, पुलिस ने बचाई जान

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है की एक व्यक्ति घर से बिना बताये कही चला गया है और काफी कर्जे में होने के कारण वह आत्महत्या कर सकता है। 

आज दिनांक 03/04/22 को थानाध्यक्ष रायवाला देहरादून द्वारा थानाध्यक्ष रानीपोखरी को समय लगभग 12:00 बजे जरिए टेलीफोन सूचना दी गयी कि प्रतीतनगर थाना रायवाला देहरादून निवासी एक व्यक्ति अपने घर से  बिना बताए कही चले गया है और जानकारी मिली है कि वह काफी कर्जे में है और आत्महत्या कर सकता है, जिसका लोकेशन अभी रानीपोखरी से नरेंद्र नगर को जाने वाली सड़क पर जंगल में आ रहा है।  उक्त लोकेशन थानाध्यक्ष रायवाला द्वारा थानाध्यक्ष रानीपोखरी को भेजा गया, लोकेशन रानीपोखरी से नरेंद्र नगर को जाने वाली सड़क पर जनपद टिहरी में आ रहा था।

लेकिन फिर भी थानाध्यक्ष रानीपोखरी द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए उक्त लोकेशन पर तत्काल चीता मोबाइल को भेजा और स्वयं भी उक्त लोकेशन पर पहुंचे तो चीता मोबाइल द्वारा उक्त लोकेशन पर पहुंच कर पाया कि उक्त व्यक्ति मन इच्छा मंदिर से आगे जंगल में एक पेड़ पर रस्सी का फंदा लगाकर फांसी लगाने का प्रयास कर रहा था, जिसे पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए रोका गया तथा समझा- बुझाकर पेड़ से उतारकर थाने लाया गया। थाने पर उक्त व्यक्ति के परिजनों के बुलाकर उसे उनके सुपुर्द किया गया,  जिस पर उक्त व्यक्ति के परिजनों द्वारा खुशी से आंखों से आंसू भरकर पुलिस का बहुत-बहुत धन्यवाद किया तथा हमेशा रानीपोखरी पुलिस का आभारी रहने की बात कही गई।

थाना रानीपोखरी पुलिस द्वारा तत्काल सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति की जान बचाने पर पुलिस उपमहानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून द्वारा पुलिस टीम को पुरस्कार देने की घोषणा की गई।

यह भी पढ़े- यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, कार और बाइक की हुई जबरदस्त टक्कर।

पुलिस टीम :-

1- शिशुपाल  सिंह राणा, थानाध्यक्ष रानीपोखरी
2- कॉन्स्टेबल धीरेंद्र यादव
3- कांस्टेबल सुनील कुमार

उत्तराखंड की सभी छोटी बड़ी खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े।  यहां क्लिक करें,

[ad_2]

Source link

Leave A Reply