Demo

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में स्टाफ नर्स की हत्या कर दी गई। नर्स एक युवक के साथ रेस्टोरेंट में आई थी, यहीं उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।शाहजहांपुर के चौक कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला चारखंभा स्थित पिज्जा हब नाम के रेस्टोरेंट में स्टाफ नर्स की हत्या कर गई। बृहस्पतिवार रात उसका शव रेस्टोरेंट में बने कमरे के बाथरूम में शव मिला। प्रथम दृष्टया गला घोंटकर हत्या की आशंका जताई गई है। नर्स के साथ में आया युवक भाग गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है।जानकारी के मुताबिक पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली करीब 24 वर्षीय युवती शाहजहांपुर के आरसी मिशन थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के पास रहती थी। वह अजीजगंज के एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स थी। बृहस्पतिवार शाम करीब चार बजे युवती पूरनपुर के रहने वाले शुभम शुक्ला के साथ पिज्जा हब आई थी। पिज्जा हब में कमरे भी बने हुए हैं। पुलिस के मुताबिक, युवक ने रेस्टोरेंट में कमरा बुक कराया था। पिज्जा हब के ऊपर बने कमरे में दोनों चले गए। शाम पांच बजे शुभम रेस्टोरेंट मालिक अभिषेक कश्यप को खाना लेकर आने की बात कहकर चला गया। शाम छह बजे तक जब वह वापस नहीं आया तो स्टाफ के लोगों ने अंदर जाकर देखा। कमरे के अंदर बने बाथरूम में युवती का शव पड़ा हुआ था। इससे स्टाफ में खलबली मच गई। सूचना मिलते ही चौक कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। रात करीब दस बजे एसपी अशोक कुमार मीणा, एसपी सिटी संजय कुमार भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गहनता से छानबीन की।

यह भी पढ़ें _बुद्ध जयंती: बोधगया में भगवान बुद्ध की 2568वीं त्रिविध जयंती पर प्रतिमा के पास से निकली यात्रा, राज्यपाल ने किया उद्घाटन

नर्स के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। एसपी ने बताया कि आरोपी शुभम शुक्ला की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की वजह स्पष्ट हो सकेगी। वहीं रेस्टोरेंट की वैधता के बारे में जानकारी की जा रही है। रेस्टोरेंट में ही कमरे बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि होटल की तरह कमरों को किराये पर दिया जाता था।

Leave A Reply