Demo


Uttarakhand से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि Uttarakhand के Haridwar में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। जी हां बताया जा रहा है कि 41 लोगों से भरी बस 20 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। वहीं, मौके पर पहुंची SDRF Team ने राहत एवं बचाव कार्य चलाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में बस कंडक्टर और एक 10 महीने की बच्ची की मौत होने की खबर है। उधर, एक अन्य सड़क हादसा Tehri में भी हुआ है। इस हादसे में भी दो लोगों की मौत हो गई है।

सुचना के मुताबिक, Haridwar के चंडी चौक से करीब 200 मीटर आगे नजीबाबाद की तरफ एक रोडवेज बस बेकाबू होकर 20 मीटर नीचे खाई में गिर गई। बस में 41 लोग सवार थे। बता दें कि हादसे में बस कंडक्टर और एक 10 महीने की बच्ची की मौत हो गई। चार गंभीर घायल हैं, जिन्हें AIIMS Rishikesh के लिए Refer किया गया है।

दो लोगों की मौत आठ घायल
इसी के साथ आपको बता दें कि Rishikesh- Shrinagar रोड पर गूलर के पास मैक्स गाड़ी और ट्रक की टक्कर हो गई। वहीं, हादसे में मैक्स में सवार 10 में से आठ लोग घायल हो गए। जबकि दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। ट्रक ड्राइवर भी घायल हुआ, जिसे एम्स पहुंचाया गया है।

Source link



Source link

Share.

Leave A Reply