Demo

भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच दूसरा वनडे कल यानी 20अगस्त को खेलना गया जिसमें भारतीय टीम एक नई रणनीति के साथ मैदान में उतरती हुई नजर आई।बता दें की पहले वनडे में शिखर धवन के साथ शुभमन गिल ओपनिंग के आए थे तब कहा जा रहा था की केएल राहुल को ओपनिंग के लिए आना चाहिए क्योकि उनको एशिया कप खेलना है। दूसरे वनडे में ऐसा ही हुआ ओपनिंग के लिए केएल राहुल को भेजा गया लेकिन केएल राहुल यहाँ फेल हो गए और सिर्फ 1रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए।

ओपनिंग करने आए राहुल 1रन बनाकर लौटे पवेलियन

बता दें की ज़िम्बाब्वे ने दूसरे वनडे में पहले बैटिंग करते हुए 161रन बनाए थे। वही लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी टीम इंडिया में पारी की शुरुआत करने आए शिखर धवन और उनके साथ केएल राहुल।फैंस को भी यह फैसला अच्छा लगा क्योकि केएल राहुल चोट से लौटे हैं और उनको काफ़ी प्रैक्टिस की जरूरत भी है।लेकिन किस्मत राहुल का साथ न दे सकी और र पारी के दूसरे ही ओवर में विक्टर न्यायुची की बॉल राहुल के पैड में जा लगी।अंपायर ने इसे आउट करार दिया, राहुल ने शिखर धवन से चर्चा कर रिव्यू भी लिया लेकिन उनका रिव्यु काम नहीं आया।

फैंस हुए नाराज

आपको बता दें की केएल राहुल के आउट होने पर फैंस काफी नाराज हुए। एशिया कप से पहले ही केएल राहुल का फेल साबित होना टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है।कुछ फैन्स ने लिखा कि क्यों भाई, क्यों कर रहे हो ऐसा।कुछ फैन्स ने लिखा कि विराट कोहली और केएल राहुल अब पूरी तरह से खत्म हो चुके हैं।सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने कहा कि कुछ दिन की बात और है, क्योंकि फिर केएल राहुल नहीं बल्कि ऋषभ पंत ही टीम इंडिया की कप्तानी किया करेंगे।

चोट के चलते नहीं खेल पाए थे सीरीज
दरअसल आईपीएल 2022 के बाद से ही केएल राहुल मैदान से बाहर चल रहे थे। वह लगातार चोट से उबरने की कोशिश में थे और बाद में उन्हें कोरोना वायरस भी हो गया था।केएल राहुल इसी वजह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज़, वेस्टइंडीज़ और इंग्लैंड के खिलाफ विदेशी सीरीज़ में हिस्सा नहीं ले पाए थे।

यह भी पढ़े -*रेलवे को लेकर करीना कपूर खान ने दिया ऐसा बयान,लोगों ने जमकर किया  एक्ट्रेस को ट्रोल*

जिम्बाब्वे दौरे से ऐन पहले उन्होंने फिटनेस टेस्ट पास किया था, ऐसे में उन्हें कप्तानी सौंपी गई थी।फैन्स को उम्मीद थी कि यहां पर केएल राहुल को अच्छी प्रेक्टिस का मौका मिलेगा, ताकि एशिया कप में वह कुछ बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे।लेकिन ऐसा अभी तक नहीं हुआ क्योंकि पहले मैच में केएल राहुल की बैटिंग नहीं आई और अब दूसरे मैच में वह सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हुए।

Leave A Reply