Demo


उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग मार्ग पर देवप्रयाग से 13 किलोमीटर दूर तीनधारा के समीप बुलेरो और ट्रक में भिड़ंत हो गई। जी हां बता दें कि हादसे में बोलेरो सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हुए। जिन्हें 108 के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र देवप्रयाग ले जाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार को तीन धारा के एनटीपीसी मोड़ के पास एक बोलेरो और ट्रक की टक्कर ने दो लोगों की जिंदगी छीन ली। महेश वर्मा (45) पुत्र रामदीन निवासी कस्बा बीसलपुर जिला पीलीभीत, धर्मपाल (30) पुत्र रामखेलावन निवासी उपरोक्त, महेंद्र (25), नरेश (25) पुत्र डोरीलाल निवासी उपरोक्त, रमेश (40) पुत्र जसवंत निवासी उपरोक्त और सोहन सिंह पुंडीर (28) पुत्र दानवीर पुंडीर निवासी ग्राम चिलेडी पोस्ट थाती बडियार गढ़ टिहरी गढ़वाल को तत्काल देवप्रयाग अस्पताल भिजवाया गया। सभी पीलीभीत से श्रीनगर काम करने जा रहे थे।

यह भी पढ़ें – *नवजोत सिंह सिद्धू परिवार के साथ गंगा दशहरा पर पहुंचे Rishikesh,अपनी बेटी, बेटे और के साथ किया गंगा स्नान।*

आपको बता दें कि उपचार के दौरान रमेश और सोहन सिंह की मौत हो गई है। अन्य चार का उपचार देवप्रयाग बागी अस्पताल में चल रहा है। दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे में लिया गया है। दूसरी ओर कोटद्वार पौड़ी हाइवे पर बैरगांव के पास एक कार खाई में गिरकर पेड़ पर अटक गई। दुर्घटना में तीन महिला समेत चार लोग घायल हो गए। वहीं, इनमें से दो की हालत गंभीर है। सभी लोग चौबट्टखाल के किलवास गांव से पूजा में शामिल होकर दिल्ली लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि उपनिरीक्षक सूरत शर्मा ने यह जानकारी दी।

Source link



Source link

Share.

Leave A Reply